scriptMaha politics: अपनी तसलीदार किसी हीरोइन से कम नहीं, भरी सभा में नेताजी की फिसली जुबान | Maha Politics: tahsildar is more than heroin | Patrika News
मुंबई

Maha politics: अपनी तसलीदार किसी हीरोइन से कम नहीं, भरी सभा में नेताजी की फिसली जुबान

नेताजी ( EX MINISTER BABANRAO LONIKAR)के इस बयान पर सत्ता पक्ष दलों ने उन्हें घेर लिया , कई महिला(WOMENS) नेताओं ने निंदा की है। अब नेताजी सफाई(CLARIFY) देते फिर रहे हैं कि हीरोइन(HEROIN) का मतलब कर्मठ नायिका होता है। तहसीलदार(TAHASILDAR) के लिए हीरोइन शब्द आदरपूर्व लिया गया।

मुंबईFeb 02, 2020 / 07:35 pm

Ramdinesh Yadav

Maha politics: अपनी तसलीदार किसी हीरोइन से कम नहीं, भरी सभा में नेताजी की फिसली जुबान

Maha politics: अपनी तसलीदार किसी हीरोइन से कम नहीं, भरी सभा में नेताजी की फिसली जुबान

मुंबई। महिला सरकारी अधिकारी को लेकर महाराष्ट्र में एक पूर्व मंत्री व् भाजपा नेता की जुबान फिसल गई। उन्होंने तहसीलदार महिला अधिकारी की तुलना हीरोइन से कर दी, कहा कि अपनी तहसीलदार किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। नेताजी के इस बयान पर सत्ता पक्ष दलों ने उन्हें घेर लिया , कई महिला नेताओं ने निंदा की है। अब नेताजी सफाई देते फिर रहे हैं कि हीरोइन का मतलब कर्मठ नायिका होता है। तहसीलदार के लिए हीरोइन शब्द आदरपूर्व लिया गया।
भाजपा नेता व् पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर जालना जिले में किसानो की एक सभा ले रहे थे। जिसमे उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जल्द ही होने वाले विशाल मोर्चे में बड़ी संख्या के साथ शामिल होने के लिए उकसा रहे थे। कार्यकर्ताओ की भीड़ जुटाने के लिए हीरोइन लाने की बात कहते हुए बोल पड़े कि अपनी तहसीलदार भी किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।
लोणीकर के इस बयान की जम कर निंदा हो रही है। एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ने भाजपा की संस्कृति को निचले स्तर तक जाने की बात कही। कहा कि लोणीकर की सोच घुटनो में है। उन्हें अपनी गलती के लिए माफ़ी मांगनी होगी।
अपनी सफाई में लोणीकर ने कहा कि हीरोइन का मतलब गलत आंका गया है , मराठी फिल्मो में हीरोइन को नायिका कहते है। जो साहसी , कर्मठ , और अच्छे काम के लिए जानी जाती है। नायिका का किरदार अहम् होता है। तहसीलदार के लिए हीरोइन शब्द का उपयोग आदरपूर्वक किया है.
Maha politics: अपनी तसलीदार किसी हीरोइन से कम नहीं, भरी सभा में नेताजी की फिसली जुबान
क्या है मामला
राज्य सरकार द्वारा किसानो के फसल नुकसान भरपाई के लिए घोषित 25 हजार रुपए प्रति एकड़ मुवावजे की रकम मिली नहीं है। जिसे लेकर लोणीकर मोर्चा निकलने की तैयारी कर रहे थे। उस सभा में लोणीकर ने कहा कि सभी जिला परिषद् सदस्य यदि गाड़िया भरकर कार्यकर्ताओं को लेकर मोर्चा में शामिल होंगे तो वह विशाल ऐतिहासिक मोर्चा होगा , इस सभा में किसे लाना है बोलो ,पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को , चंद्रकांत पाटील को , या सुधीरभाउ मुनगंटीवार को, कहोगे तो हीरोइन भी लाएंगे नहीं मिली तो अपने तहसीलदार मैडम को लाएंगे , वह भी तो किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।

Home / Mumbai / Maha politics: अपनी तसलीदार किसी हीरोइन से कम नहीं, भरी सभा में नेताजी की फिसली जुबान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो