scriptMumbai News: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, काफिले में घुसी अज्ञात कार- देखें वीडियो | Maharashtra CM Uddhav Thackeray Convoy Breached in Mumbai watch video | Patrika News

Mumbai News: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, काफिले में घुसी अज्ञात कार- देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2022 11:32:05 am

Submitted by:

Dinesh Dubey

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आधिकारिक काफिले में एक अज्ञात कार घुस गई। मुख्यमंत्री का काफिला राजभवन से वर्षा बंगले की ओर जा रहा था तभी मुंबई के मालाबार हिल में अचानक उनके काफिले में एक अज्ञात कार आ गई। मुंबई पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार को एक महिला ड्राइवर चला रही थी।

Uddhav Thackeray Convoy

Uddhav Thackeray Convoy

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम में सीएम उद्धव ठाकरे के आधिकारिक काफिले में एक अज्ञात कार घुस गई। जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। गनीमत रही कि वह कार सिविलियन की थी। लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री के काफिले में ऐसे किसी कार का आ जाना उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा रहा है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री का काफिला राजभवन से वर्षा बंगले की ओर जा रहा था तभी मालाबार हिल की एक सड़क पर अचानक उनके काफिले में अज्ञात कार घुस गई। मुंबई पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार को एक महिला ड्राइवर चला रही थी, जिसके खिलाफ पुलिस जल्द ही केस दर्ज करेगी।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र पुलिस को NCW ने लगाई फटकार, कहा- ‘राजनीतिक प्रतिशोध’ के आधार पर कार्रवाई न करें

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना राजभवन के पास शाम करीब साढ़े सात बजे हुई, जब सीएम महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद वापस अपने अधिकारिक बंगले वर्षा जा रहे थे। इस घटना के कारण काफिला केवल कुछ सेकंड के लिए धीमा हुआ, हालांकि सीएम के मूवमेंट पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा।
मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा “सीएम के काफिले के मार्ग में पड़ने वाली एक आवासीय सोसायटी के गेट से बाहर निकलने की प्रतीक्षा कर रही एक सिविलियन कार अचानक आगे की ओर धीमी रफ्तार से बढ़ी और बाद में तेज रफ्तार के साथ काफिले के दूसरे वाहनों के बीच से चली गई।”
https://twitter.com/hashtag/Video?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण क्षेत्र) दिलीप सावंत ने कहा, “महिला डाइवर ने कहा है कि यह गलती उससे अनजाने में हुई है। हमारी पूछताछ जारी है।”

हालांकि, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूत्रों ने कहा कि यह पता लगाने के लिए एक अलग जांच शुरू की जाएगी कि क्या सीएम की सुरक्षा में कोई चूक हुई है।
पिछले साल भी मालाबार हिल पुलिस ने इसी तरह के एक मामले में 49 वर्षीय व्यवसायी को हिरासत में लिया था, तब भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए काफिले में एक कार आ गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो