scriptMaharashtra Political Crisis: राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बाद अब डिप्टी सीएम अजीत पवार भी कोरोना पॉजिटिव | Maharashtra deputy CM Ajit Pawar tests COVID-19 positive | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Political Crisis: राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बाद अब डिप्टी सीएम अजीत पवार भी कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। कुछ देर पहले ही उन्होंने ट्वीट कर अपनी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी सार्वजनकि की और संपर्क में आने वाले लोगों को सावधानी बरतने की अपील की।

मुंबईJun 27, 2022 / 04:48 pm

Dinesh Dubey

ajit_pawar1.jpg

ajit pawar

Maharashtra Deputy CM Ajit Pawar Tests COVID-19 Positive: महाराष्ट्र में भारी राजनीतिक उथल-पुथल के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और राज्य के डिप्टी सीएम अजीत पवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। कुछ देर पहले ही उन्होंने ट्वीट कर अपनी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी सार्वजनकि की और संपर्क में आने वाले लोगों को सावधानी बरतने की अपील की।
अजीत पवार ने ट्वीट किया, “कल मैंने कोरोना का टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया है। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है और मैं डॉक्टर से सलाह ले रहा हूं। आप सभी के आशीर्वाद से मैं जल्द ही कोरोना को हराकर आपकी सेवा में वापस आऊंगा। मेरे संपर्क में आने वाले लोग सावधान रहे और लक्षण दिखने पर तुरंत अपना कोरोना टेस्ट कराएं।“
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाब

एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोविड-19 को मात देकर राजभवन लौट आए। राज्यपाल ने कहा कि, वह अब बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे है। 80 वर्षीय कोश्यारी को दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल से रविवार को डिस्चार्ज किया गया, जहां उन्हें 22 जुलाई को एडमिट कराया गया था।
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कुछ घंटे बाद ही बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि वह अब स्वास्थ्य है।

https://twitter.com/AjitPawarSpeaks/status/1541367049477410824?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे कम से कम 39 शिवसेना विधायकों के साथ मुंबई से लगभग 2,700 किलोमीटर दूर गुवाहाटी में 22 जून से डेरा डाले हुए हैं। इस विद्रोह के बाद से महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार गिरने की कगार पर पहुंच चुकी है। एमवीए गठबंधन में शिवसेना और एनसीपी के साथ ही कांग्रेस भी शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो