scriptमहाराष्ट्र के जलगांव में कार-बाइक की भीषण टक्कर, जिगरी दोस्तों की मौत | Maharashtra Jalgaon Accident close friends killed in Car-bike collision on pachora road | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र के जलगांव में कार-बाइक की भीषण टक्कर, जिगरी दोस्तों की मौत

Jalgaon Pachora News: दोनों जैसे ही बाइक से शिरसोली गांव के समीप हनुमान मंदिर के पास पहुंचे, तभी पाचोरा से जलगांव की ओर तेज गति से आ रही कार ने उन्हें उड़ा दिया। इस भीषण हादसे में रफीक और अरबाज को गंभीर चोटें आई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुंबईDec 07, 2022 / 11:08 am

Dinesh Dubey

jalgaon_pachora_accident.jpg

जलगांव में भीषण हादसा

Maharashtra Jalgaon Accident News: महाराष्ट्र के जलगांव जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में जान गंवाने वाले युवक बेस्ट फ्रेंड्स थे। जलगांव के पाचोरा रोड पर तेज रफ्तार कार और दुपहिया वाहन की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार जिगरी दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वालों का नाम रफीक और अरबाज है। यह सड़क दुर्घटना सोमवार रात को हुई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों जिगरी दोस्तों की तुरंत मौत हो गई। साथ ही उनकी बाइक के परखच्चे उड़ गए, जबकि कार को भी नुकसान पहुंचा है।
यह भी पढ़ें

ठाणे: मीरा भायंदर के लॉज में हो रहा था गंदा काम, रेड में पकड़ी गई 5 महिलाएं, 6 गिरफ्तार

हादसे में जान गंवाने वाले रफीक हुसैन मेवाती की उम्र 23 वर्ष और अरबाज जहांगीर मेवाती की उम्र 21 वर्ष थी। दोनों पाचोरा तालुका के राणी बांबरुड गांव के रहने वाले थे। रफीक और अरबाज बचपन के दोस्त थे और अमरूद बेचने का व्यवसाय करते थे। दोनों युवक सोमवार को दिनभर अमरूद बेचने के बाद शाम साढ़े छह बजे वापस घर लौट रहे थे। रफीक मेवाती की बाइक थी, जिसपर उसका दोस्त अरबाज भी था।
दोनों जैसे ही बाइक से शिरसोली गांव के समीप हनुमान मंदिर के पास पहुंचे, तभी पाचोरा से जलगांव की ओर तेज गति से आ रही कार ने उन्हें उड़ा दिया। इस भीषण हादसे में रफीक और अरबाज को गंभीर चोटें आई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलने के बाद एमआईडीसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद जिला अस्पताल में परिजनों और दोस्तों का तांता लग गया। वहीं, करीबी दोस्तों की आकस्मिक मौत से पूरा गांव गम में डूब गया है।

Home / Mumbai / महाराष्ट्र के जलगांव में कार-बाइक की भीषण टक्कर, जिगरी दोस्तों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो