scriptSanjay Raut in ED Custody: संजय राउत को ED ने हिरासत में लिया, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है केस | Maharashtra News: Shiv Sena Leader Sanjay Raut taken into custody by ED in Money Laundering Case | Patrika News
मुंबई

Sanjay Raut in ED Custody: संजय राउत को ED ने हिरासत में लिया, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है केस

मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने हिरासत में ले लिया है। इससे पहले उनसे पिछले आठ घंटे से मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ हो रही थी।

मुंबईJul 31, 2022 / 04:19 pm

Subhash Yadav

Shiv Sena Leader Sanjay Raut taken into custody by ED in Money Laundering Case

संजय राउत को ईडी ने हिरासत में लिया

Sanjay Raut in ED Custody: महाराष्ट्र के मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है। शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने हिरासत में ले लिया है। राउत से आज सुबह 7 बजे से पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले को लेकर पूछताछ ईडी कर रही थी। दरअसल आज सुबह 7 बजे ईडी की एक टीम मुंबई के भांडुप स्थित राउत के आवास पर पहुंची थी।
ज्ञात हो कि संजय राउत को ईडी ने अपनी हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि ईडी उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी कर ले। इससे पहले सुबह जब जांच एजेंसी की टीम आवास पर पहुंची तो राउत और उनके भाई सुनील राउत के कमरों की तलाशी ली गई। खबर यह भी है कि ईडी की टीम ने उनके परिवार से भी पूछताछ की है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: संजय राउत के खिलाफ ED के एक्शन पर केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे का बड़ा बयान, लालू यादव का जिक्र कर कही ये बात

https://twitter.com/ANI/status/1553693665926660096?ref_src=twsrc%5Etfw
महाराष्ट्र के 1034 करोड़ के पात्रा चॉल जमीन घोटाले के मामले में ईडी आज सुबह संजय राउत के घर पहुंची थी। इससे पहले ईडी ने शिवसेना नेता को 27 जुलाई को तलब किया था लेकिन वे जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे। राउत पर जांच में सहयोग नहीं करने का भी आरोप लगा है। साथ ही राउत के मामले में सियासी बयानबाजी भी जमकर हुई है।
वहीं इससे पहले ईडी के एक्शन पर संजय राउत ने ट्वीट कर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। मैं शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेकर यह कह रहा हूं। मैं फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा। राउत ने आगे कहा कि बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है। मैं शिवसेना के लिए लड़ाई जारी रखूंगा। मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा।
संजय राउत मामले पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी बयान दिया है। उन्होंने एकनाथ शिंदे के पार्टी तोड़कर जाने और भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोग डर और धमकियों के कारण उधर जा रहे हैं। ईडी संजय राउत के घर के बाहर है। ठाकरे ने संजय राउत के गिरफ्तार होने का अंदेशा भी जताया है। उन्होंने कहा कि ये बेशर्म साजिश है।

Home / Mumbai / Sanjay Raut in ED Custody: संजय राउत को ED ने हिरासत में लिया, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो