scriptMaharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, विदर्भ के विकास को लेकर भी कही यह बात | Maharashtra Politics: Deputy CM Devendra Fadnavis made a big statement on the expansion of the cabinet, also said this about the development of Vidarbha | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, विदर्भ के विकास को लेकर भी कही यह बात

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का नागपुर हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने हवाई अड्डे से रोड शो निकाला। देवेंद्र फडणवीस ने कैबिनेट विस्तार पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि कैबिनेट विस्तार जल्द ही किया जाएगा। उन्होंने विदर्भ के विकास को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

मुंबईJul 05, 2022 / 04:08 pm

Siddharth

Devendra Fadnavis.jpg

Devendra Fadnavis

महाराष्ट्र में सियासी संकट थोड़ा कम हुआ है। इस बीच राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस नागपुर पहुंचे है। देवेंद्र फडणवीस का नागपुर हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने हवाई अड्डे से रोड शो निकाला। नागपुर पहुंचने के बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही किया जाएगा। पत्रकारों से बात करते हुए, फडणवीस ने राज्य के विदर्भ के विकास के प्रति अपना दृढ़ संकल्प व्यक्त किया।
बता दें कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद देवेंद्र फडणवीस आज अपने गृहनगर नागपुर पहुंचे। फडणवीस के साथ उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी थीं। नागपुर एयरपोर्ट से फडणवीस ने अपने समर्थकों द्वारा नागपुर में आयोजित एक जलोश यात्रा शुरू की। पिछले महीने, शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत कर दिया था।
यह भी पढ़ें

‘सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते’.. संजय राउत को अभी भी है शिवसेना के बागी विधायकों के लौटने की उम्मीद

इस बगावत में शिवसेना के ज्यादातर विधायक एकनाथ शिंदे के साथ थे, जिसकी वजह से राज्य में उद्धव सरकार गिर गई। 30 जून को बागी एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के सीएम के रूप में शपथ ली, जबकि बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली।
कल यानी सोमवार को विधानसभा में विश्वास मत जीतने के बाद, सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा था कि उन्हें और देवेंद्र फडणवीस को कैबिनेट विभागों के आवंटन पर चर्चा करने से पहले उन्हें कुछ समय की आवश्यकता होगी। हमें ठीक से सांस लेंने दें। यह हमारे लिए काफी कठिन समय था। मैं और देवेंद्र फडणवीस इस मुद्दे पर बैठक करेंगे और कैबिनेट विभागों और उनके आवंटन पर चर्चा की जाएगी।

Home / Mumbai / Maharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, विदर्भ के विकास को लेकर भी कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो