scriptMaharashtra Politics: बागी विधायकों पर संजय राउत ने फिर बोला हमला, बोले-उन्हें इतनी सुरक्षा दी गई जितनी कसाब की भी नहीं थी | Maharashtra Politics: Sanjay Raut on Rebel MLAs, Says Kasab didn't have so much security but they had | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: बागी विधायकों पर संजय राउत ने फिर बोला हमला, बोले-उन्हें इतनी सुरक्षा दी गई जितनी कसाब की भी नहीं थी

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान आज फ्लोर टेस्ट के साथ ही खत्म होने के आसार हैं। आज सदन में सीएम एकनाथ शिंदे अपनी सरकार का बहुमत साबित करने वाले हैं। इससे पहले ही शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर बागियों पर हमला बोला है।

मुंबईJul 04, 2022 / 11:15 am

Subhash Yadav

 Raut family

Raut family

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा में आज एकनाथ शिंदे सरकार को बहुमत साबित करना है। फ्लोर टेस्ट से पहले ही नए स्पीकर राहुल नार्वेकर ने उद्धव गुट को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने विधानसभा में अजय चौधरी और चीफ व्हीप सुनील प्रभु की मान्यता को रद्द किया है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बागियों पर फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उन्हें इतनी सुरक्षा दी गई जितनी कसाब की भी नहीं थी।
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा बीजेपी-शिंदे गुट अस्थाई है। उन्होंने कहा कि वे जनता के सामने नहीं जा पाएंगे। वे बोले कि जब ये विधायक शिवसेना में थे तब शेर थे। राउत ने कहा कि बागियों को किस बात का डर है? ये लोग मुंबई जब आए तो उन्हें इतनी सुरक्षा दी गई है कि जितनी कसाब की भी नहीं थी।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Floor Test: महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे सरकार का शक्ति परीक्षण आज, स्पीकर ने उद्धव खेमे को दिया झटका

https://twitter.com/ANI/status/1543820631128821760?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले ही एनसीपी नेता अजित पवार को विपक्ष का नेता बनाया गया है। इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से उद्धव खेमे को फिर झटका लगा है। नए चीफ व्हिप के चुनाव को लेकर उद्धव ठाकरे खेमे ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। इस याचिका में स्पीकर के एक्शन पर रोक लगाने की मांग की गई थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आज नहीं इसे लेकर बाकी अन्य मामलों के साथ 11 जुलाई को सुनवाई होगी।
महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र के पहले दिन रविवार को शिंदे खेमे ने पहला शक्ति परीक्षण जीत लिया है। भाजपा के राहुल नार्वेकर विधानसभा के नए स्पीकर बनाए गए हैं। नार्वेकर को 164 मत मिले हैं। जबकि शिवसेना के राजन साल्वी को सिर्फ 107 वोट मिले और वे हार गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो