scriptMaharashtra Politics: जेपी नड्डा के बयान पर शिवसेना का पलटवार, कहा-बालासाहेब के नाम पर ही आज महाराष्ट्र में तर गए | Maharashtra Politics: Shiv Sena Attacks BJP Chief JP Nadda in Saamana | Patrika News

Maharashtra Politics: जेपी नड्डा के बयान पर शिवसेना का पलटवार, कहा-बालासाहेब के नाम पर ही आज महाराष्ट्र में तर गए

locationमुंबईPublished: Aug 04, 2022 10:09:03 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से ही सियासी घमासान जारी है। साथ ही शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग भी तेज है। इन सब के बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान ने कड़वाहट बढाने का का काम किया है। नड्डा के बयान पर अब शिवसेना ने पलटवार किया है।

Shiv Sena Attacks BJP Chief JP Nadda in Saamana

जेपी नड्डा के बयान पर शिवसेना का पलटवार

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है तो दूसरी तरफ शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक कार्यक्रम में बयान दिया कि शिवसेना सहित क्षेत्रीय पार्टियां खत्म हो जाएंगी और देश में केवल भाजपा ही रहेगी। नड्डा के इस बयान पर शिवसेना ने पलटवार किया है। मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कहा कि बालासाहेब के नाम पर ही आज आप महाराष्ट्र में तर गए।
बीजेपी चीफ जेपी नड्डा के बयान को लेकर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए निशाना साधा है। शिवसेना ने नड्डा के बयान को अहंकार और घमंड से भरा बताया है। साथ ही कहा कि शिवसेना को खत्म करने निकले जेपी नड्डा किस हवा में हैं? शिवसेना ने ही भाजपा को 25 सालों तक अपने कंधे पर घुमाया।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के राजनीतिक घमासान पर सभी की नजरें, सुप्रीम कोर्ट में आज फिर होगी सुनवाई

शिवसेना ने कहा कि आप बालासाहेब ठाकरे के नाम पर ही आज महाराष्ट्र में तर गए। शिवसेना ने याद दिलाया कि जब पूरा विश्व मोदी के विरोध में खड़ा था तो तब हिंदुत्व के लिए सिर्फ बालासाहेब ठाकरे ही नरेंद्र मोदी का बचाव कर रहे थे। शिवसेना का कहना है कि नड्डा तानाशाही की भाषा बोल रहे हैं।
सामना में शिवसेना ने कहा कि एक समय कांग्रेस को भी ऐसा ही लगता था कि देश में हम सिर्फ हम ही रहेंगे। लेकिन आज क्या स्थिति है? कांग्रेस को हराकर बीजेपी सत्ता में आई। शिवसेना ने पूछा कि आज जनता पार्टी कहा है? भाजपा भी सूखे पत्तों की तरह उड़ गई थी। लेकिन राजनीति में लोगों को मन कब बदल जाए उसका भरोसा नहीं। बीजेपी लगातार चुनाव जीत रही है। इसका ये अर्थ नहीं की मुकाबले में कोई बचा नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो