scriptMaharashtra Politics: ईडी के एक्शन पर संजय राउत बोले-फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा, बाला साहेब ने हमें लड़ना सिखाया है | Maharashtra Politics: Shiv Sena Leader Sanjay Raut Reacts on ED Action in Money Laundering Case | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: ईडी के एक्शन पर संजय राउत बोले-फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा, बाला साहेब ने हमें लड़ना सिखाया है

ईडी की टीम आज सुबह ही शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर पूछताछ के लिए पहुंची है। राउत के 1034 करोड़ रुपये के पात्रा चाल घोटाले में एजेंसी के जांच के दायरे में हैं। शिवनेता नेता पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है। ईडी के एक्शन पर राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा।

मुंबईJul 31, 2022 / 09:39 am

Subhash Yadav

Shiv Sena Leader Sanjay Raut Reacts on ED Action

ईडी के एक्शन पर संजय राउत बोले-फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा

Maharashtra Politics: मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रही ईडी आज सुबह ही शिवसेना नेता संजय राउत के घर पहुंची है। ऐसे में राउत पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। इसी के साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। ईडी के एक्शन को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा। वे बोले कि बाला साहेब ने हमें लड़ना सिखाया।
शिवसेना नेता ने संजय राउत ने लगातार कई ट्वीट किये हैं। उन्होंने कहा कि फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा। वे बोले कि बाला साहेब ने हमें लड़ना सिखाया। राउत ने कहा कि झूठी कार्रवाई..झूठा सबूत। मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा..मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा। जय महाराष्ट्र।
यह भी पढ़ें

Money Laundering Case: संजय राउत के घर पहुंची ED की टीम, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

https://twitter.com/rautsanjay61/status/1553580394636648448?ref_src=twsrc%5Etfw
राउत ने कहा कि मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। यह मैं शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेकर कह रहा हूं..बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है..
मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा। शिवसेना जिंदाबाद, लड़ते रहेंगे।
गौर हो कि 1000 करोड़ से अधिक के पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम शिवसेना नेता संजय राउत पहले से पूछताछ कर रही है। इससे पहले जांच एजेंसी ने 27 जुलाई को तलब किया था। लेकिन वह अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए थे। यही कारण है कि अब ईडी के अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे है।
उल्लेखनीय है कि मुंबई के गोरेगांव में पात्रा चॉल महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवेलपमेंट अथॉरिटी का इलाका है। जहां लगभग 1034 करोड़ का घोटाला होने का आरोप लगा है। इस मामले में संजय राउत की 9 करोड़ रुपये और उनकी पत्नी वर्षा की दो करोड़ रुपये की संपत्ति पहले ही जब्त की गई है। आरोपों के अनुसार रीयल एस्टेट कारोबारी प्रवीण राउत ने पात्रा चॉल में रह रहे लोगों से धोखधड़ी की है। प्रवीण शिवसेना नेता राउत के दोस्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो