scriptNagpur: फोन पर तेज आवाज में बात कर रहा था शख्स, बेटे ने टोका तो कर दी हत्या, सदमे में परिवार | man talking loudly on phone son interrupted killed by father in Nagpur | Patrika News
मुंबई

Nagpur: फोन पर तेज आवाज में बात कर रहा था शख्स, बेटे ने टोका तो कर दी हत्या, सदमे में परिवार

Father Kills Son in Maharashtra: पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबईMar 27, 2024 / 08:31 pm

Dinesh Dubey

mumbai_crime_murder.jpg

File Photo

महाराष्ट्र के नागपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपने बेटे की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने फोन पर तेज आवाज में बात करने पर आपत्ति जताई थी। पुलिस ने आरोपी पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि नागपुर जिले के ग्रामीण इलाके में रहने वाले व्यक्ति ने फोन पर ऊंची आवाज में बात करने को लेकर हुई बहस के बाद अपने बेटे की हत्या कर दी। यह घटना सोमवार को नागपुर शहर से लगभग 30 किमी दूर पिपरा गांव में घटी। मंगलवार को युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी रामराव काकड़े को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

पत्नी को ‘सेकंड हैंड’ कहना पति को पड़ा महंगा! 3 करोड़ का मुआवजा देने का आदेश, जानें पूरा मामला

बेला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘रामराव काकड़े द्वारा फोन पर तेज आवाज में बात करने को लेकर बेटे सूरज ने आपत्ति जताई थी। जिसके बाद पिता पुत्र में बहस हो गई। जिसके बाद रामराव ने बेटे सूरज पर स्टील की रॉड से हमला कर दिया। सूरज को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।’’
आरोपी रामराव काकड़े के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पिता-पुत्र दोनों शराब के नशे में थे। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

Home / Mumbai / Nagpur: फोन पर तेज आवाज में बात कर रहा था शख्स, बेटे ने टोका तो कर दी हत्या, सदमे में परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो