scriptMaharashtra: मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में कार चकनाचूर, 1 की मौत | Mumbai–Nagpur Expressway accident car crushed after collision between two trucks in Washim | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में कार चकनाचूर, 1 की मौत

Mumbai–Nagpur Expressway Accident: नागपुर-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटनाएं बढ़ने से चिंता व्यक्त की जा रही हैं। इस क्षेत्र में कल भी दो हादसे हुए थे। इसलिए अब मांग की जा रही है कि पुलिस चेकपोस्ट लगाकर तेज रफ्तार वाहन चालकों के खिलाफ एक्शन लिया जाये।

मुंबईNov 11, 2022 / 01:52 pm

Dinesh Dubey

Mumbai–Nagpur Expressway Washim accident

महाराष्ट्र के वाशिम में भीषण सड़क हादसा

Maharashtra Washim News: महाराष्ट्र में सड़क हादसों का बढ़ता ग्राफ अब चिंता का विषय बनता जा रहा है। ताजा मामला मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे (Mumbai–Nagpur Expressway Accident) से सामने आया है। बीती रात वाशिम (Washim Accident) में एक्सप्रेसवे पर दो ट्रकों का भयानक एक्सीडेंट हुआ। हादसे के बाद एक ट्रक वहां से गुजर रही कार पर पलट गया।
जानकारी के मुताबिक, भारी भरकम ट्रक के पलटने से कार कुचल गई। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इस कार में एक परिवार सवार था। लेकिन सभी बाल-बाल जीवित बच गए। भले ही कार में सवार परिवार ने मौत को मात दे दी, लेकिन हादसे के बाद केबिन में फंसकर एक ट्रक चालक की जान चली गई।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: रायगड में भोगवती नदी में तैरता मिला डमी बम, बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड ने किया निष्क्रिय, मचा हड़कंप


कैसे हुआ हादसा?

नागपुर-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कामरगाव के पास आधी रात को यह भीषण हादसा हुआ. तेज रफ्तार दो ट्रक आपस में टकरा गए। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद एक ट्रक सड़क पर गुजर रही स्विफ्ट डिजायर कार पर सीधे पलट गई। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि एक ट्रक का चालक केबिन के अंदर फंस गया। तमाम कोशिशों के बावजूद ट्रक चालक को समय पर बाहर नहीं निकाला जा सका, जिससे उसकी जान चली गई।
इस हादसे की सूचना मिलते ही हाईवे पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई। इसके बाद क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया गया। इस हादसे के बाद हाईवे पर यातायात भी प्रभावित हुआ। इस व्यस्त एक्सप्रेसवे पर यातायात को सामान्य करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
नागपुर-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटनाएं बढ़ने से चिंता व्यक्त की जा रही हैं। इस क्षेत्र में कल भी दो हादसे हुए थे। इसलिए अब मांग की जा रही है कि पुलिस चेकपोस्ट लगाकर तेज रफ्तार वाहन चालकों के खिलाफ एक्शन लिया जाये।

Home / Mumbai / Maharashtra: मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में कार चकनाचूर, 1 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो