scriptMUMBAI : राज ठाकरे को ईडी ने नोटिस दिया तो खुद को जला दिया, मौत | Mumbai News | Patrika News
मुंबई

MUMBAI : राज ठाकरे को ईडी ने नोटिस दिया तो खुद को जला दिया, मौत

MUMBAI NEWS : मनसे प्रमुख राज ठाकरे को कोहिनूर मिल मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने नोटिस भेजा तो इसको लेकर मनसे सैनिको में नाराजगी इस कदर बढ़ी कि उनके समर्थन में ठाणे के एक कार्यकर्ता ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली

मुंबईAug 21, 2019 / 03:25 pm

Rajesh Kumar Kasera

MUMBAI : राज ठाकरे को ईडी ने नोटिस दिया तो खुद को जला दिया, मौत

MUMBAI : राज ठाकरे को ईडी ने नोटिस दिया तो खुद को जला दिया, मौत

मुंबई . मनसे प्रमुख राज ठाकरे को कोहिनूर मिल मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने नोटिस भेजा तो इसको लेकर मनसे सैनिको में नाराजगी इस कदर बढ़ी कि उनके समर्थन में ठाणे के एक कार्यकर्ता ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली । मामले में पुलिस ने एडीआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।
जानकारी अनुसार आत्महत्या करने वाले युवक का नाम प्रवीण चौगुले है | ठाणे के विटावा में रहने वाले प्रवीण ने राज ठाकरे को ईडी नोटिस मिलने के बाद कई पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखीं। इसके साथ ही दोस्तों को भी आत्महत्या करने की बात कही | इस पर उसके दोस्तों ने इस तरह का कदम नहीं उठाने की सलाह देकर उसे शांत करने की कोशिश की। लेकिन मंगलवार रात प्रवीण ने खुद को आग लगा कर आत्महत्या कर ली | इसके बाद से मनसे कार्यकर्ताओ ने दावा किया है कि राज ठाकरे को नोटिस मिलने के कारण ईडी के विरोध में मनसे कार्यकर्ता ने यह कदम उठाया है।
हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है | इस घटना के बाद मनसे जिला अध्यक्ष अविनाश जाधव ने अस्पताल पहुंचकर घटना का जायजा लिया | अविनाश ने बताया की प्रवीण 85 प्रतिशत जल गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई | उन्होंने बताया, ईडी के खिलाफ बोलते हुए और सोशल मीडिया पर विरोध दर्शाने के बाद प्रवीण ने यह कदम उठाया।
पहले भी दो बार जान देने की कोशिश

सूत्रों की मानें तो प्रवीण पहले भी दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका है । ऐसे में पुलिस हर पहलू से मामले की जांच में जुटी है । वहीं राजनीति विशलेषकों का कहना है कि कई बार सुर्खियां पाने के लिए युवा इस तरह के कदम उठा लेते हैं । इसमें मनसे प्रमुख के प्रति उसकी अगाध श्रद्धा का खुलासा तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा । युवक की मौत के बाद से उसके परिवार में कोहराम मचा है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो