scriptMumbai News: डॉक्टर साहब को कम कीमत में ऑडी खरीदना पड़ा भारी, डीलर ने की 25 लाख की ठगी; जानें पूरा मामला | Mumbai News: Doctors Was Buying 63 Lakh Audi For 34 Lakh Rupees, Cheated by Dealer | Patrika News
मुंबई

Mumbai News: डॉक्टर साहब को कम कीमत में ऑडी खरीदना पड़ा भारी, डीलर ने की 25 लाख की ठगी; जानें पूरा मामला

मुंबई से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि कांदिवली पश्चिम के बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल में काम करने वाले एक डॉक्टर को कार डीलर ने ठगा है। डॉक्टर साहब के साथ यह ठगी कम कीमत में ऑडी खरीदने के चक्कर में हुई है।

मुंबईAug 12, 2022 / 04:38 pm

Subhash Yadav

संदिग्ध आतंककारी गिरफ्तार, चार अन्य युवकों से पूछताछ

संदिग्ध आतंककारी गिरफ्तार, चार अन्य युवकों से पूछताछ

Mumbai News: मुंबई के कांदिवली के बालासाहेब अंबेडकर अस्पताल में डॉक्टर के साथ ठगी का मामला सामने आया है। दरअसल यह ठगी एक कार डीलर द्वारा की गई है। बताना चाहते हैं कि इस डीलर ने डॉक्टर से कहा कि वह 63 लाख की ऑडी कार को 34 लाख रुपये में बेच रहा है। जिसके बाद उसनें डॉक्टर से पैसे भी ले लिए और कार भी नहीं दी।
जानकारी के अनुसार ठग ने कुछ दिन बाद डॉक्टर को नौ लाख रुपये लौटा दिए। जबकि बाकी का पैसा लेकर भाग गया। डॉक्टर और डीलर के बीच पैसों का लेन-देन पिछले साल अगस्त और सितंबर के बीच हुआ था। आरोपी को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार, 9 महीने से कर रहा था बहन का बलात्कार, पीड़िता ने की आत्महत्या

वहीं कांदिवली पुलिस के अनुसार आरोपी डीलर ने डॉक्टर को 9 लाख रुपये लौटा दिए थे। जबकि अन्य बकाया रकम को लेकर कुछ चेक दिए थे जो बाउंस हो गए हैं। इस मामले में डॉ रोशन झा को अपने मित्र से पता चला कि उसने ऑडी ए-6 को 25 लाख रुपए में खरीदा है। जिसके बाद उन्होंने कार खरीदने के लिए डीलर से मुलाकात की थी।
पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अन्य लोगों के साथ भी ऐसे ही धोखाधड़ी की है। वह पहले लोगो को सस्ते दाम में कार देता था और फिर उनसे पैसे लेकर वापस नहीं लौटाता था। इसी के तहत आरोपी ने डॉक्टर को 34 लाख रुपये में कार देने की बात कही और पैसे लिए। हालांकि डॉक्टर के दबाब बनाने के बाद उसनें 9 लाख रुपये लौटा दिए।
आरोपी ने डॉक्टर को 20 लाख के दो चेक भी दिए थे जो बाउंस हो गए। लेकिन डॉक्टर की सख्ती के बाद उसे 9 लाख रुपये मिले। जबकि बाकी बचे 25 लाख नहीं दिए। जिसके बाद डॉक्टर ने पुलिस से संपर्क कर मामला दर्ज कराया। फिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Mumbai / Mumbai News: डॉक्टर साहब को कम कीमत में ऑडी खरीदना पड़ा भारी, डीलर ने की 25 लाख की ठगी; जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो