scriptMumbai News: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम जारी, क्या बालासाहेब के जमाने की परंपरा टूट जाएगी? आमने-सामने हैं उद्धव-शिंदे गुट | Mumbai News: Dussehra rally at Shivaji Park is important for Uddhav Thackeray and Shinde Camp | Patrika News
मुंबई

Mumbai News: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम जारी, क्या बालासाहेब के जमाने की परंपरा टूट जाएगी? आमने-सामने हैं उद्धव-शिंदे गुट

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दशहरा रैली को लेकर उद्धव गुट और शिंदे गुट आमने-सामने है। शिवसेना ने साफ कर दिया है कि सालाना दशहरा रैली दादर के शिवाजी पार्क मैदान पर ही होगी। बीएमसी ने दोनों में से किसी भी गुट को शिवाजी पार्क में रैली की इजाजत नहीं मिली है। शिंदे गुट भी शिवाजी पार्क में रैली का दावा कर रहा है। यही कारण है कि सवाल उठ रहा है कि क्या बालासाहेब के जमाने की परंपरा टूट जाएगी?

मुंबईSep 21, 2022 / 09:15 am

Subhash Yadav

Shiv Sena Attacks CM Eknath Shinde and Rebel MLAs in Saamana

CM एकनाथ शिंदे और बागियों पर शिवसेना ने फिर साधा निशाना

Dussehra Rally: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से जारी राजनीतिक घमासान थमा नहीं है। उद्धव और शिंदे गुट के नेताओं की तरफ से एक दूसरे पर जवाबी हमले किये जा रहे हैं। इसी बीच अब घमासान दशहरा रैली को लेकर मचा हुआ है। मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का दावा दोनों गुट कर रहे हैं। हालांकि बीएमसी की तरफ से किसी को भी अभी इजाजत नहीं दी गई है।
वहीं उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना ने साफ कर दिया है कि पार्टी की दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में ही होगी, चाहे इसके लिए बीएमसी इजाजत दे या फिर न दे। इससे पहले मुंबई के पूर्व महापौर मिलिंद वैद्य की अगुवाई में शिवसेना के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीएमसी के अधिकारियों से मुलाकात की है।
यह भी पढ़ें

Mumbai: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को झटका, BMC को 2 सप्ताह में अवैध निर्माण गिराने का आदेश, 10 लाख का जुर्माना लगा

बीएमसी के अधिकारियों से मुलाकात के बाद मिलिंद वैद्य ने कहा कि प्रशासन को या तो हमें इजाजत देंगी चाहिए या फिर इनकार कर देना चाहिए। उन्हें ताजा स्थिति से अवगत कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि वैसे हम शिवाजी पार्क में रैली करने के अपने फैसले पर कायम हैं। वे बोले कि हमें उत्तर नहीं मिला तो बालासाहेब की शिवसेना के कार्यकर्ता दशहरा रैली के लिए शिवाजी पार्क में इकट्ठा होंगे।
गौर हो कि उद्धव ठाकरे और शिंदे गुट ने मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की इजाजत बीएमसी से मांगी हुई है। वैसे शिवसेना अपने स्थापना के समय से दादर के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का आयोजन करती आई है। हालांकि बीएमसी की तरफ से इस मसले पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। यही कारण है कि सवाल उठ रहा है कि बालासाहेब के जमाने से चली आ रही परंपरा टूट जाएगी।

Home / Mumbai / Mumbai News: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम जारी, क्या बालासाहेब के जमाने की परंपरा टूट जाएगी? आमने-सामने हैं उद्धव-शिंदे गुट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो