scriptPune News: ऑटोरिक्शा में कपल कर रहा था गंदा काम, ड्राइवर ने मना किया तो कर दी हत्या | Pune Bhosari crime couple doing obscene act in autorickshaw driver stopped murdered | Patrika News
मुंबई

Pune News: ऑटोरिक्शा में कपल कर रहा था गंदा काम, ड्राइवर ने मना किया तो कर दी हत्या

Pune Bhosari Crime: भोसरी पुलिस ने आरोपी बालासाहेब कांबले और सागर माने को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रविवार शाम करीब पांच बजे दापोडी (Dapodi News) के गणेश नगर (Ganesh Nagar) इलाके में हुई।

मुंबईMar 20, 2023 / 08:24 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Goregaon auto driver rape

मुंबई में ऑटो रिक्शा में रेप

Pune Autorickshaw Driver Murder: महाराष्ट्र के पुणे जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। भोसरी (Bhosari News) में एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने अपने ऑटो में एक कपल को अश्लील हरकत करने से रोका था। पुलिस ने मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, पुणे के दापोडी (Dapodi) में ऑटोरिक्शा ड्राइवर अलीम इस्माइल शेख (Aleem Ismail Shaikh) की रिक्शा में एक युवा जोड़ा अश्लील हरकत कर रहा था। जब अलीम ने उन्हें रोका तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

मुंबई में शिंदे समर्थकों ने की बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई, 2 गिरफ्तार, वीडियो वायरल

भोसरी पुलिस ने आरोपी बालासाहेब कांबले और सागर माने को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रविवार शाम करीब पांच बजे दापोडी (Dapodi News) के गणेश नगर (Ganesh Nagar) इलाके में हुई। जांच में पता चला कि जब मृतक ड्राइवर ने कपल को अपनी ऑटो में अश्लील हरकत करने से रोका तो वह भड़क गए। इस दौरान कपल और पीड़ित की तीखी बहस हो गई।
आरोप है कि बाद में आरोपी ने अपने दोस्त सागर माने को वहां बुला लिया और दोनों ने ऑटो ड्राइवर से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों ने मिलकर अलीम के सिर पर पत्थर और सीमेंट ब्लॉक से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस यह पता लगा रही है कि इस मामले में आरोपी की प्रेमिका की क्या भूमिका है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो