scriptमुंबई में शिंदे समर्थकों ने की बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई, 2 गिरफ्तार, वीडियो वायरल | Mumbai shiv sena shinde faction workers thrashed bjp worker in Dahisar video goes viral | Patrika News
मुंबई

मुंबई में शिंदे समर्थकों ने की बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई, 2 गिरफ्तार, वीडियो वायरल

Mumbai Dahisar News: बताया जाता है कि विभिषण वारे पिछले 14 सालों से विधायक प्रकाश सुर्वे के साथ काम कर रहे थे। लेकिन कुछ दिन पहले ही वह बीजेपी नेता प्रवीण दरेकर के मार्गदर्शन में बीजेपी में शामिल हो गए।

मुंबईMar 20, 2023 / 07:42 pm

Dinesh Dubey

eknath_shinde_and_devendra_fadnavis.jpg

एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस

Shiv Sena Shinde Faction Vs BJP: मुंबई के दहिसर पूर्व में बैनर लगाने को लेकर एकनाथ शिंदे गुट और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच हाथापाई हो गई। आरोप है कि शिवसेना (शिंदे गुट) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता विभिषण वारे को बेरहमी से पीटा, जिसमें वारे के सिर में गंभीर चोटें आईं है। बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया जाता है कि विभिषण वारे पिछले 14 सालों से विधायक प्रकाश सुर्वे के साथ काम कर रहे थे। लेकिन कुछ दिन पहले ही वह बीजेपी नेता प्रवीण दरेकर के मार्गदर्शन में बीजेपी में शामिल हो गए। वारे ने आरोप लगाया है कि उन पर हमला शिंदे गुट छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की वजह से किया गया। इस घटना की बीजेपी ने निंदा की है।
यह भी पढ़ें

मुंबई के बांद्रा इलाके से 10 करोड़ रुपये की एमडी ड्रग्स जब्त, 3 तस्कर गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच के लिए पुलिस की टीमें भी गठित की गई है। इस मारपीट का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दर्जनों लोग हाथों में लाठी-डंडे लिए नजर आ रहे हैं। दहिसर पुलिस ने कुल आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तालश में दबिश दे रही है।
इस बीच बीजेपी विधायक प्रवीण दरेकर ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि विभिषण वारे पर राजनीतिक बदले की भावना से हमला किया गया है। हालांकि बीजेपी नेता वारे पर हुए हमले के संबंध में शिवसेना की ओर से कुछ नहीं कहा गया है।

बीजेपी कार्यकर्ता से मारपीट का वीडियो हुआ वायरल-

https://twitter.com/hashtag/CM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Mumbai / मुंबई में शिंदे समर्थकों ने की बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई, 2 गिरफ्तार, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो