scriptसमीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान और UK से आया कॉल | Sameer Wankhede wife Kranti Redkar Death Threat call from Pakistan and UK | Patrika News
मुंबई

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान और UK से आया कॉल

Kranti Redkar Death Threat: लक्जरी कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर ड्रग्स जब्ती के बाद क्रांति रेडकर के पति समीर वानखेडे सुर्खियों में आये थे।

मुंबईMar 08, 2024 / 11:04 pm

Dinesh Dubey

kranti_redkar_threat.jpg

क्रांति रेडकर और समीर वानखेड़े

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी और अभिनेत्री क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात की जानकारी क्रांति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करके दी है।
मराठी अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने अपने एक्स पोस्ट में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मुंबई पुलिस को टैग किया है और कार्रवाई की मांग की है। एनसीबी मुंबई जोन के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी ने बताया कि ऐसा पिछले एक साल से हो रहा है।
यह भी पढ़ें

आर्यन खान केस में समीर वानखेड़े को राहत, बॉम्बे HC ने कहा- 27 मार्च तक नहीं होगी बड़ी कार्रवाई

क्रांति रेडकर ने अपने ट्वीट में कहा है कि उन्हें धमकी भरे फोन कॉल्स अलग-अलग नंबरो से पाकिस्तान और ब्रिटेन से आ रहे है। क्रांति ने यह भी कहा कि ऐसा पिछले एक साल से हो रहा है और पुलिस को लगातार इसके बारे में बताया गया है।
क्रांति सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब क्रांति के इस पोस्ट से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

https://twitter.com/CMOMaharashtra?ref_src=twsrc%5Etfw
मालूम हो कि उनके पति समीर वानखेड़े अक्टूबर 2021 में कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) को गिरफ्तार करने के बाद सुर्ख़ियों में आये थे। हालांकि, कुछ ही महीनों में हालात बदल गए हैं और कभी आर्यन को गिरफ्तार करने वाले वानखेडे खुद अब गंभीर आरोपों से घिर गए।
आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े पर आर्यन खान को ड्रग्स मामले में नहीं फंसाने के बदले करोड़ों रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप है। वानखेड़े के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। इससे पहले सीबीआई ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया। दोनों मामलों की जांच चल रही है।

Home / Mumbai / समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान और UK से आया कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो