scriptSanjay Raut Arrested: विधायक रवि राणा का सनसनीखेज आरोप, कहा- बड़ी डील हुई है, उद्धव ठाकरे पर भी हो कार्रवाई | Sanjay Raut arrested MLA Ravi Rana says Big deal between Congress and NCP action should be taken against Uddhav Thackeray | Patrika News
मुंबई

Sanjay Raut Arrested: विधायक रवि राणा का सनसनीखेज आरोप, कहा- बड़ी डील हुई है, उद्धव ठाकरे पर भी हो कार्रवाई

Ravi Rana on Sanjay Raut ED Action: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की गिरफ्तार पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के पति और निर्दलीय विधायक रवि राणा (Ravi Rana) ने सोमवार को जोरदार हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मातोश्री से लिंक जुड़ने पर उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

मुंबईAug 01, 2022 / 01:28 pm

Dinesh Dubey

After Sanjay Raut's arrest Ravi Rana targeted Uddhav Thackeray

संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद रवि राणा ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

Sanjay Raut Arrested By ED: मुंबई की एक चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को ईडी ने गिरफ्तार किया है। केंद्रीय जांच एजेंसी कुछ ही देर में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेहद करीबी और भरोसेमंद राउत को कोर्ट के सामने पेश करेगी. इस बीच महाराष्ट्र में सियासत तेज हो गयी है।
शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की गिरफ्तार पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के पति और निर्दलीय विधायक रवि राणा (Ravi Rana) ने सोमवार को जोरदार हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मातोश्री से लिंक जुड़ने पर उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। संजय राउत ने कांग्रेस और एनसीपी से डील करवाई थी। जिसके बाद ही उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के साथ समझौता किया।
यह भी पढ़ें

Sanjay Raut Arrest: संजय राउत की गिरफ्तारी से आक्रामक हुई शिवसेना, महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक कर रही जोरदार विरोध

उन्होंने ईडी की कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि ईडी एक स्वायत्त निकाय है और एक सक्षम तंत्र है। जिस राज्य में सरकार ने घोटाले किए हैं, वहां वह उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सात-आठ महीने से संजय राउत से जुड़े मामले की जांच चल रही थी। सबूत सामने आने पर ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया है. संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई राजनीतिक नहीं है।
उन्होंने आगे कहा शिवसेना के पूर्व मंत्री अनिल परब की भी जांच की जा रही है। अब भविष्य में अनिल परब पर क़ानूनी शिकंजा कसा जाएगा। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और एनसीपी ने बड़ी डील की है। यदि कोई लिंक (घोटालों का) मातोश्री जा रहा है तो उसकी जांच होनी चाहिए।
बता दें कि ईडी ने राउत के खिलाफ कई समन जारी किए थे, उन्हें 27 जुलाई को भी तलब किया गया था। लेकिन 60 वर्षीय नेता पूछताछ में शामिल नहीं हुए. जिसके बाद ईडी के अधिकारी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कर्मियों के साथ रविवार सुबह सात बजे राउत के आवास पहुंचे और छापेमारी की।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: उद्धव सरकार में मंत्री रहे असलम शेख पर लगा 300 करोड़ के घोटाले का आरोप, किरीट सोमैया ने कहा- जल्द शुरू होगी जांच

हालांकि राउत ने कुछ भी गलत करने से इनकार किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें राजनीतिक प्रतिशोध के लिए निशाना बनाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो