scriptSanjay Raut arrested MLA Ravi Rana says Big deal between Congress and NCP action should be taken against Uddhav Thackeray | Sanjay Raut Arrested: विधायक रवि राणा का सनसनीखेज आरोप, कहा- बड़ी डील हुई है, उद्धव ठाकरे पर भी हो कार्रवाई | Patrika News

Sanjay Raut Arrested: विधायक रवि राणा का सनसनीखेज आरोप, कहा- बड़ी डील हुई है, उद्धव ठाकरे पर भी हो कार्रवाई

Ravi Rana on Sanjay Raut ED Action: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की गिरफ्तार पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के पति और निर्दलीय विधायक रवि राणा (Ravi Rana) ने सोमवार को जोरदार हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मातोश्री से लिंक जुड़ने पर उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

मुंबई

Published: August 01, 2022 01:28:37 pm

Sanjay Raut Arrested By ED: मुंबई की एक चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को ईडी ने गिरफ्तार किया है। केंद्रीय जांच एजेंसी कुछ ही देर में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेहद करीबी और भरोसेमंद राउत को कोर्ट के सामने पेश करेगी. इस बीच महाराष्ट्र में सियासत तेज हो गयी है।
After Sanjay Raut's arrest Ravi Rana targeted Uddhav Thackeray
संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद रवि राणा ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना
शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की गिरफ्तार पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के पति और निर्दलीय विधायक रवि राणा (Ravi Rana) ने सोमवार को जोरदार हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मातोश्री से लिंक जुड़ने पर उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। संजय राउत ने कांग्रेस और एनसीपी से डील करवाई थी। जिसके बाद ही उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के साथ समझौता किया।
यह भी पढ़ें

Sanjay Raut Arrest: संजय राउत की गिरफ्तारी से आक्रामक हुई शिवसेना, महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक कर रही जोरदार विरोध

उन्होंने ईडी की कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि ईडी एक स्वायत्त निकाय है और एक सक्षम तंत्र है। जिस राज्य में सरकार ने घोटाले किए हैं, वहां वह उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सात-आठ महीने से संजय राउत से जुड़े मामले की जांच चल रही थी। सबूत सामने आने पर ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया है. संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई राजनीतिक नहीं है।
उन्होंने आगे कहा शिवसेना के पूर्व मंत्री अनिल परब की भी जांच की जा रही है। अब भविष्य में अनिल परब पर क़ानूनी शिकंजा कसा जाएगा। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और एनसीपी ने बड़ी डील की है। यदि कोई लिंक (घोटालों का) मातोश्री जा रहा है तो उसकी जांच होनी चाहिए।
बता दें कि ईडी ने राउत के खिलाफ कई समन जारी किए थे, उन्हें 27 जुलाई को भी तलब किया गया था। लेकिन 60 वर्षीय नेता पूछताछ में शामिल नहीं हुए. जिसके बाद ईडी के अधिकारी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कर्मियों के साथ रविवार सुबह सात बजे राउत के आवास पहुंचे और छापेमारी की।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: उद्धव सरकार में मंत्री रहे असलम शेख पर लगा 300 करोड़ के घोटाले का आरोप, किरीट सोमैया ने कहा- जल्द शुरू होगी जांच

हालांकि राउत ने कुछ भी गलत करने से इनकार किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें राजनीतिक प्रतिशोध के लिए निशाना बनाया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

ममता बनर्जी को एक और झटका, अब पशु तस्करी केस में TMC नेता अनुब्रत मंडल को CBI ने किया गिरफ्तारMaharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहकाले कारनामों को छिपाने के लिए 'काला जादू' जैसे अंधविश्वासी शब्दों का इस्तेमाल करें बंद, राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशानासस्ते Chinese Mobiles पर नहीं लगेगा कोई Ban, केंद्र ने ऐसे किसी भी प्रपोजल से किया इनकारCommonwealth Games 2022: एयरपोर्ट से अचानक गायब हुए दो पाकिस्तानी बॉक्सर, तलाश में जुटा फेडरेशनतवा डैम के बाद इंदिरा सागर के 12 गेट खुल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.