scriptSanjay Raut Arrested: उद्धव ठाकरे की BJP को चेतावनी, बोले-जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका क्या होगा | Sanjay Raut Arrested: Shiv Sena Chief Uddhav Thackeray Attacks BJP | Patrika News
मुंबई

Sanjay Raut Arrested: उद्धव ठाकरे की BJP को चेतावनी, बोले-जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका क्या होगा

संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद से देश के सियासी पारा गरमा हुआ है। लगातार बयानबाजी का दौर शुरू है। इसी बीच शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस वार्ता की है। उन्होंने कहा कि संजय राउत पर मुझे गर्व है। साथ ही ठाकरे ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है।

मुंबईAug 01, 2022 / 04:11 pm

Subhash Yadav

uddhav_thackeray_a.jpg

उद्धव ठाकरे का BJP पर बड़ा हमला

Sanjay Raut Arrested: शिवसेना नेता संजय को राउत मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने गिरफ्तार किया है। आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां पीएमएलए अदालत ने चार अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है। राउत की गिरफ्तारी के मसले पर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। शिवसेना इस मामले में आक्रामक नजर आ रही है। इन सब के बीच शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के परिवार से जाकर मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने प्रेस वार्ता कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका क्या होगा।
उद्धव ठाकरे ने कहा कि संजय राउत पर गर्व है। ‘पुष्पा’ में एक डायलॉग है- ‘झुकेगा नहीं’। लेकिन असली शिवसैनिक जो झुकेगा नहीं वो संजय राउत हैं। जो कहते थे वो झुकेंगे नहीं आज वो सब तरफ हैं। यह बालासाहेब ठाकरे द्वारा दिखाया गया निर्देश नहीं है। राउत सच्चे शिव सैनिक हैं। ठाकरे ने बीजेपी को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका क्या होगा।
यह भी पढ़ें

Sanjay Raut Arrested: 4 अगस्त तक ईडी रिमांड पर भेजे गए संजय राउत, पीएमएलए कोर्ट ने सुनाया फैसला

https://twitter.com/ANI/status/1554047066888089600?ref_src=twsrc%5Etfw
गौर हो कि इससे पहले शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे संजय राउत के भांडुप स्थित बंगले मैत्री पहुंचे और परिवार से बात की। ठाकरे ने साफ संदेश देने की कोशिश की है वह इस मुश्किल के दौर में संजय राउत के साथ खड़े हैं। मौजूदा समय में शिवसेना में दोफाड़ दिख रहे हैं ऐसे में उद्धव ठाकरे के इस कदम ने बड़ा संदेश दिया है।
रिपोर्ट के अनुसार संजय राउत के घर जब उद्धव ठाकरे पहुंचे तो उनका परिवार भावुक दिखाई दिया। ठाकरे ने साफ संदेश दे दिया है कि वह परिवार के मुखिया के तौर पर सभी की चिंता कर रहे हैं। ईडी ने जब संजय राउत को गिरफ्तार किया था तो वे भगवा साफा लहराते हुए निकले और पत्नी, बेटी और मां से भी बेहद भावुक होकर मिले थे।

Home / Mumbai / Sanjay Raut Arrested: उद्धव ठाकरे की BJP को चेतावनी, बोले-जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका क्या होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो