scriptShiv Sena Nitin Deshmukh admit in hospital wife file missing complaint | Maharashtra में हाई वोल्टेज ड्रामा: बेचैनी की शिकायत के बाद शिवसेना विधायक नितिन देशमुख अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत | Patrika News

Maharashtra में हाई वोल्टेज ड्रामा: बेचैनी की शिकायत के बाद शिवसेना विधायक नितिन देशमुख अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक तूफान के बीच अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक नितिन देशमुख के गायब होने की खबर सामने आई है। उधर, देशमुख की पत्नी प्रांजलि भी थाने पहुंच गई और पति के 'लापता' होने की शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि अब नितिन देशमुख के सूरत के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिल रही है।

मुंबई

Published: June 21, 2022 05:28:48 pm

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे करीब 25 विधायकों को लेकर सूरत के ले मेरिडियन होटल में डेरा डाले हुए है। इस बीच एक हाई वोल्टेज ड्रामा तब सामने आया जब शिवसेना विधायक नितिन देशमुख के गायब होने की खबर सामने आई। उधर, देशमुख की पत्नी भी थाने पहुंच गई और पति के 'लापता' होने की शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि अब नितिन देशमुख के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिल रही है।
nitin_deshmukh.jpg
एक अधिकारी ने बताया कि शिवसेना नेता की पत्नी प्रांजलि देशमुख ने अकोला के सिविल लाइंस पुलिस थाने में अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उनके पति नितिन देशमुख से सोमवार रात से ही संपर्क नहीं हो पाया है और पुलिस से उन्हें जल्द खोजने की अपील की है।
यह भी पढ़ें

उद्धव सरकार के साथ हो गया खेला! जानें शिवसेना MLA एकनाथ शिंदे के साथ कौन-कौन से विधायक हुए गायब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक नितिन देशमुख को बेचैनी की शिकायत के बाद एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस नाम के एक मरीज के इलाज की पुष्टि अस्पताल के सूत्रों ने भी की है। साथ ही यह भी बताया कि उसे एक होटल से लाया गया था। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि नितिन देशमुख को ले मेरिडियन होटल से ही ले जाया गया था।
सूत्रों ने दावा किया कि देशमुख सोमवार को होटल पहुंचे थे और रात में वहां हंगामा भी किया क्योंकि जिस तरह से उन्हें सूरत लाया गया उससे वह बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

वहीँ, शिवसेना के वरिष्ठ नेता विधायकों को पार्टी में वापस आने के लिए मनाने के लिए सूरत गए, लेकिन उन्हें कोई कामयाबी मिलती नहीं दिख रही। जानकारी के मुताबिक, शिवसेना के शीर्ष नेताओं ने दो वरिष्ठ नेताओं मिलिंद नार्वेकर और रवींद्र पाठक को बागी विधायकों से बात करने के लिए सूरत भेजा है। यहां तक कि बीजेपी विधायक संजय कुटे भी सूरत पहुंच चुके हैं और शिवसेना के विधायकों के साथ उनकी बैठक की खबर है।
ख़बरों की मानें तो बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कुछ समय में दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर सीधे सूरत पहुंच रहे है। जहां शिवसेना के बागी विधायकों से मुलाकात करने की संभावना हैं। इसके बाद शिवसेना के बागी खेमे के नेता एक प्रेस कांफ्रेंस कर सकते है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

देश के 13 राज्यों में बिजली संकट के आसार, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्य शामिलअरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपीलCBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'बिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीMumbai: दही हांडी उत्सव के बीच मुंबई में बड़ा हादसा, बोरीवली इलाके में चार मंजिला इमारत ढही, कई लोगों के दबे होने की आशंकाक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाअमित शाह का भोपाल दौरा, चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बनाएंगे खास रणनीति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.