scriptMaharashtra में हाई वोल्टेज ड्रामा: बेचैनी की शिकायत के बाद शिवसेना विधायक नितिन देशमुख अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत | Shiv Sena Nitin Deshmukh admit in hospital wife file missing complaint | Patrika News

Maharashtra में हाई वोल्टेज ड्रामा: बेचैनी की शिकायत के बाद शिवसेना विधायक नितिन देशमुख अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत

locationमुंबईPublished: Jun 21, 2022 05:28:48 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक तूफान के बीच अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक नितिन देशमुख के गायब होने की खबर सामने आई है। उधर, देशमुख की पत्नी प्रांजलि भी थाने पहुंच गई और पति के ‘लापता’ होने की शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि अब नितिन देशमुख के सूरत के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिल रही है।

nitin_deshmukh.jpg
मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे करीब 25 विधायकों को लेकर सूरत के ले मेरिडियन होटल में डेरा डाले हुए है। इस बीच एक हाई वोल्टेज ड्रामा तब सामने आया जब शिवसेना विधायक नितिन देशमुख के गायब होने की खबर सामने आई। उधर, देशमुख की पत्नी भी थाने पहुंच गई और पति के ‘लापता’ होने की शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि अब नितिन देशमुख के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिल रही है।
एक अधिकारी ने बताया कि शिवसेना नेता की पत्नी प्रांजलि देशमुख ने अकोला के सिविल लाइंस पुलिस थाने में अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उनके पति नितिन देशमुख से सोमवार रात से ही संपर्क नहीं हो पाया है और पुलिस से उन्हें जल्द खोजने की अपील की है।
यह भी पढ़ें

उद्धव सरकार के साथ हो गया खेला! जानें शिवसेना MLA एकनाथ शिंदे के साथ कौन-कौन से विधायक हुए गायब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक नितिन देशमुख को बेचैनी की शिकायत के बाद एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस नाम के एक मरीज के इलाज की पुष्टि अस्पताल के सूत्रों ने भी की है। साथ ही यह भी बताया कि उसे एक होटल से लाया गया था। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि नितिन देशमुख को ले मेरिडियन होटल से ही ले जाया गया था।
सूत्रों ने दावा किया कि देशमुख सोमवार को होटल पहुंचे थे और रात में वहां हंगामा भी किया क्योंकि जिस तरह से उन्हें सूरत लाया गया उससे वह बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

वहीँ, शिवसेना के वरिष्ठ नेता विधायकों को पार्टी में वापस आने के लिए मनाने के लिए सूरत गए, लेकिन उन्हें कोई कामयाबी मिलती नहीं दिख रही। जानकारी के मुताबिक, शिवसेना के शीर्ष नेताओं ने दो वरिष्ठ नेताओं मिलिंद नार्वेकर और रवींद्र पाठक को बागी विधायकों से बात करने के लिए सूरत भेजा है। यहां तक कि बीजेपी विधायक संजय कुटे भी सूरत पहुंच चुके हैं और शिवसेना के विधायकों के साथ उनकी बैठक की खबर है।
ख़बरों की मानें तो बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कुछ समय में दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर सीधे सूरत पहुंच रहे है। जहां शिवसेना के बागी विधायकों से मुलाकात करने की संभावना हैं। इसके बाद शिवसेना के बागी खेमे के नेता एक प्रेस कांफ्रेंस कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो