scriptMaharashtra: एसटी बस में वीडियो बनाने वाली महिला कंडक्टर सस्पेंड, एनसीपी नेता ने CM से लगाई ये गुहार | ST female conductor shooting video in MSRTC bus for social media post suspended NCP leader Jitendra Awhad defended | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: एसटी बस में वीडियो बनाने वाली महिला कंडक्टर सस्पेंड, एनसीपी नेता ने CM से लगाई ये गुहार

ST Conductor Sagar Mangal Gowardhan Suspended:

मुंबईOct 04, 2022 / 05:01 pm

Dinesh Dubey

ST female conductor Sagar Mangal Gowardhan suspended

वीडियो बनाना पड़ा महंगा, एसटी महिला कंडक्टर सस्पेंड

Sagar Mangal Gowardhan Video: महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) की एक महिला कंडक्टर को बस की ड्राइवर सीट पर बैठकर वीडियो बनाने और सोशल मीडिया (Social Media) पर उसे अपलोड करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। एमएसआरटीसी (Maharashtra State Road Transport Corporation) के इस कदम का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) ने विरोध किया है। उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे को ट्वीट कर महिला कंडक्टर को फिर से बहाल करने की मांग की है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महिला कंडक्टर का नाम सागर मंगल गोवर्धन (Sagar Mangal Gowardhan) है और वह उस्मानाबाद (Osmanabad News) जिले के कलांब डिपो (Kalamb depot) में कार्यरत है। एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि महिला कंडक्टर को शनिवार को ड्यूटी से निलंबित कर दिया गया। यह भी पढ़ें-Maharashtra: तुलजा भवानी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ST बस से भिड़ी, 5 लोगों की मौके पर ही मौत
एमएसआरटीसी (MSRTC) के अनुसार, गोवर्धन ने बिना अनुमति के बस की ड्राइवर सीट पर बैठकर वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिससे राज्य परिवहन विभाग की छवि खराब हो रही है।
अधिकारी ने कहा कि पिछले महीने भी महिला ने राज्य परिवहन कार्यालय के बाहर अन्य कर्मचारियों से अभद्र भाषा में बात की थी. उन्होंने कहा कि महिला को 15 दिनों में जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है।
https://twitter.com/Awhadspeaks/status/1576998740442763266?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच, एक मराठी समाचार चैनल से बात करते हुए गोवर्धन ने दावा किया कि उनके खिलाफ कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने एमएसआरटीसी कर्मचारियों (MSRTC Employees Strike) द्वारा पहले बुलाई गई हड़ताल के दौरान काम करना जारी रखा था।
https://youtu.be/hWmqXV4Bolw

Home / Mumbai / Maharashtra: एसटी बस में वीडियो बनाने वाली महिला कंडक्टर सस्पेंड, एनसीपी नेता ने CM से लगाई ये गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो