scriptमहाराष्ट्र सरकार में मंत्री के बिगड़े बोल, प्रियंका को बताया एक्सपायरी दवा | Sudhir Mungantiwar called Priyanka a drug of expiry date | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री के बिगड़े बोल, प्रियंका को बताया एक्सपायरी दवा

सुधीर मुनगंटीवार ने शिवसेना पर भी तंज कसा,बोले कि मोदी पर उद्धव के भाषण पर पीएचडी की जा सकती है…
 

मुंबईFeb 11, 2019 / 08:57 pm

Prateek

(मुंबई): कांग्रेस में राष्ट्रीय महासचिव बनकर प्रियंका गांधी के पूर्ण रूप से राजनीति में सक्रिय होने का भाजपा पर दबाव दिखने लगा है। सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता व मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने प्रियंका को एक्सपायरी डेट की दवाई बताया है। मुनगंटीवार ने कहा कि भाजपा के सामने कांग्रेस पूरी तरह से ख़त्म हो रही है। अवसाद में जा चुकी कांग्रेस को उठाने के लिए जिसे लाया गया है, वह दवाई एक्सपायरी हो चुकी है।


मुनगंटीवार भाजपा प्रदेश कार्यालय पर जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय के पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे थे। इस मौके पर उन्होंने शिवसेना पर भी तंज कसा कहा मोदी के बारे में उद्धव ठाकरे सिर्फ भाषण देते हैं। उनके भाषण पर पीएचडी हो सकती है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस में सक्रिय रूप से उतारे जाने से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐतिहासिक काम किया है। स्वर्गीय पंडित दीनदयाला उपाध्याय की संकल्पना अन्त्योदय को साकार कर सरकार ने योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुचाया है।

 

भाजपा-शिवसेना गठबंधन पक्का

गठबंधन पर चर्चा और चिंता को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि चिंता तो कांग्रेस-राकांपा की बढ़ गई है। भाजपा शिवसेना का तो गठबंधन पक्का है। चर्चा शुरू है, जल्द ही दोनों के बीच बात बनेगी। अगली सरकार फिर हमारी होगी। केंद्र और राज्य में दोनों साथ होंगे।

Home / Mumbai / महाराष्ट्र सरकार में मंत्री के बिगड़े बोल, प्रियंका को बताया एक्सपायरी दवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो