scriptThane Crime: 8 गवाहों ने कोर्ट को बताई पिता की शर्मनाक हरकत, जुर्माने के साथ हुई उम्रकैद की सजा, जानें पूरा मामला | Thane Crime News Father sentenced life imprisonment for raping teen daughter in Bhiwandi | Patrika News
मुंबई

Thane Crime: 8 गवाहों ने कोर्ट को बताई पिता की शर्मनाक हरकत, जुर्माने के साथ हुई उम्रकैद की सजा, जानें पूरा मामला

Thane Bhiwandi News: ठाणे सेशन कोर्ट ने मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद दोषी पिता को आजीवन कारावास (Life Imprisonment) की सजा सुनाई। साथ ही कोर्ट ने आरोपी पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी ठोका है।

मुंबईAug 07, 2022 / 07:35 pm

Dinesh Dubey

Girl

Girl

Thane Crime News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पिता-पुत्री के रिश्तें को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। हालांकि, अब आरोपी पिता को उसके गुनाहों की सजा मिल रही है। ठाणे सेशन कोर्ट (Sessions Court) ने शनिवार को 39 वर्षीय व्यक्ति को अपनी किशोरी बेटी (Teenage Daughter) से बलात्कार (Rape) के लिए दोषी ठहराया।
मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने दोषी पिता को आजीवन कारावास (Life Imprisonment) की सजा सुनाई। साथ ही कोर्ट ने आरोपी पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी ठोका है।
यह भी पढ़ें

Mumbai Crime: 9 साल की बेटी और 5 साल के बेटे के साथ पिता ने किया गंदा काम, बच्चों ने मां को सुनाई आपबीती तो कांप उठी रूह

यह मामला 2017 से 2018 के बीच ठाणे के भिवंडी (Bhiwandi) का है। आरोपी ने अपनी बेटी के साथ बार-बार बलात्कार किया। यहां तक कि जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो दोषी ने उसकी बुरी तरह पिटाई की। कई बार उसे धमकाया भी गया।
पीड़िता ने पिता की हैवानियत की शिकायत अपनी मां से भी किया, लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया। इस बीच एक बार वह घर से भागने में कामयाब भी हुई, लेकिन कुछ दिनों बाद उसे वापस वहीँ लाया गया। बाद में किसी तरह लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई।
जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और जांच के बाद उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। पिता की शर्मनाक करतूत आठ गवाहों के बयान से साबित हो गयी और उसे पॉस्को एक्ट (Pocso Act) के तहत दोषी ठहराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो