scriptThane: सात मंजिला बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसी 5 जिंदगियां, डिजास्टर मैनेजमेंट सेल और फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू | Thane news 5 people trapped in lift of a seven-storey building in Patlipada area of Ghodbunder road | Patrika News
मुंबई

Thane: सात मंजिला बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसी 5 जिंदगियां, डिजास्टर मैनेजमेंट सेल और फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू

Thane People Trapped in Lift: लिफ्ट में फंसने के बाद कुछ लोग घबरा गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे। तभी इमारत के ही किसी शख्स को लिफ्ट में लोगों के फंसे होने की जानकारी हुई और उसने अन्य को इसका सूचना दी।

मुंबईAug 19, 2022 / 07:42 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Lower Parel lift fall

कमला मिल के ट्रेड वर्ल्ड टॉवर में लिफ्ट गिरने से कई लोग जख्मी

Thane Balkum News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले (Thane News) में एक सात मंजिला इमारत की लिफ्ट में फंसे चार महिलाओं सहित पांच लोगों को बचाया गया। ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ यानी आरडीएमसी (Regional Disaster Management Cell) के एक अधिकारी ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह करीब 7 बजे ठाणे में घोडबंदर रोड (Ghodbunder Road) के पाटलीपाड़ा इलाके (Patlipada Area) में स्थित एक इमारत में हुई।
अधिकारी ने कहा कि लिफ्ट में फंसने के बाद कुछ लोग घबरा गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे। तभी इमारत के ही किसी शख्स को लिफ्ट में लोगों के फंसे होने की जानकारी हुई और उसने अन्य को इसका सूचना दी। फिर मदद के लिए नगर निगम से संपर्क किया गया।
यह भी पढ़ें

Thane: कल्याण स्टेशन से ढाई साल का बच्चा हुआ चोरी, चंद घंटों में पुलिस ने किया बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

आरडीएमसी के अधिकारी ने बताया कि पांच लोग ग्राउंड प्लस सात मंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल के बीच फंस गए थे। माना जा रहा है कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट फंसी थी। आरडीएमसी की एक टीम और बलकुम (Balkum) से दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे।
अधिकारी ने कहा “यह घटना या तो बिजली आपूर्ति में रुकावट के कारण या किसी अन्य तकनीकी खराबी के कारण हो सकती है। सभी को लिफ्ट से सकुशल निकाल लिया गया।” आरडीएमसी के अधिकारी ने बताया कि बचाव दल ने मौके पर पहुंचने के आधे घंटे के भीतर ही सभी को बचा लिया। लिफ्ट में फंसने वालों में एक 60 साल की महिला भी शामिल थी।

Home / Mumbai / Thane: सात मंजिला बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसी 5 जिंदगियां, डिजास्टर मैनेजमेंट सेल और फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो