scriptभ्रम में न रहें कि मोदी लहर है… BJP प्रत्याशी नवनीत राणा के बयान से बवाल, हाईकमान से आया ये आदेश | Don't be in illusion that there is a Modi wave BJP candidate Navneet Rana remark spark row | Patrika News
Mumbai

भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है… BJP प्रत्याशी नवनीत राणा के बयान से बवाल, हाईकमान से आया ये आदेश

Navneet Rana: अमरावती से सांसद बीजेपी नेता नवनीत राणा पीएम मोदी को लेकर दिए अपने ही बयान पर घिर गयीं है।

मुंबईApr 17, 2024 / 03:50 pm

Dinesh Dubey

Navneet Rana Modi
लोकसभा चुनाव 2024 में महाराष्ट्र की अमरावती सीट पर बेहद दिलचस्प मुकाबला होने वाला है। बीजेपी ने यहां से वर्तमान सांसद नवनीत राणा को उम्मीदवार बनाया है। इससे सत्तारूढ़ महायुति के कई नेता खफा हैं। बच्चू कडू और आनंदराव अडसूल ने तो नवनीत राणा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बीच, नवनीत राणा का एक बयान बीजेपी को भी रास नहीं आ रहा है।
बीजेपी में शामिल होने के कुछ हफ्ते बाद नवनीत राणा ने एक चुनावी रैली में कुछ ऐसा कह दिया, जिससे राज्य का सियासी पारा हाई हो गया है। हाल ही में बीजेपी ने नवनीत राणा को अमरावती से लोकसभा चुनाव लड़ने का टिकट दिया, जिसके कुछ घंटों बाद उन्होंने कमल का दामन थामा।
सोमवार को परतवाड़ा (Paratwada) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राणा ने कहा, “2019 में देशभर में मजबूत मोदी लहर के बावजूद इस निर्वाचन क्षेत्र से मैं निर्दलीय जीती। इसलिए किसी भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है।“
राणा की इस टिप्पणी से बीजेपी खेमे में खलबली मच गई। कुछ ही समय में उनके भाषण का वीडियो वायरल हो गया, जिससे विपक्ष को भी बैठे-बिठाए मोदी सरकार को घेरने का मुद्दा मिल गया। इस बीच, बीजेपी नेतृत्व ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और राणा से तुरंत स्पष्टीकरण जारी करने को कहा।
पार्टी के निर्देशों के बाद, नवनीत राणा ने मंगलवार को एक स्पष्टीकरण वीडियो जारी किया। उन्होंने दावा किया कि जिस वायरल वीडियो में उन्हें कथित तौर पर पीएम मोदी के खिलाफ बोलते हुए दिखाया जा रहा है, वह वीडियो फर्जी है और उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया गया है।
नवनीत राणा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ऐसी हरकत करने के बजाय विपक्ष को लोगों के मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह और बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं और पार्टी के ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे को साकार करने की कोशिश कर रहे है।

Home / Mumbai / भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है… BJP प्रत्याशी नवनीत राणा के बयान से बवाल, हाईकमान से आया ये आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो