scriptMuzaffarnagar: युवकों ने फोन पर गाड़ी बुक कर चालक को ऐसे बना लिया बंधक, देर रात जंगल में फेंक कर हुए फरार- देखें वीडियो | 2 criminals robbed aa car after booking in muzaffarnagar news | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: युवकों ने फोन पर गाड़ी बुक कर चालक को ऐसे बना लिया बंधक, देर रात जंगल में फेंक कर हुए फरार- देखें वीडियो

मुख्य बातें

महिला को मेरठ ले जाने के युवकों ने बुक कराई थी कार
सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने कार चालक को बंधक बनाकर जंगल में फेंका
कार लूटकर फरार हो गये बदमाश

मुजफ्फरनगरJul 21, 2019 / 01:12 pm

Nitin Sharma

news

Muzaffarnagar: युवकों ने फोन पर गाड़ी बुक कर चालक को ऐसे बना लिया बंधक, देर रात जंगल में फेंककर हुए फरार- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पुलिस द्वारा लगातार बदमाशों के (ENCOUNTER) एनकाउंटर किए जाने के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां शनिवार रात सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने चालक को बंदूक के बल पर बंधक (HOSTAGE) बनाकर कार लूट ली। इतना ही नहीं बदमाश चालक को शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगलों में फेंक कार लेकर फरार हो गये। पीडि़त युवक ने किसी तरह अपने हाथ खोलकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के चौकी बायवाला का है। यहां शनिवार रात करीब 8:00 बजे शहजाद नाम के युवक पर गाड़ी को बुक (CAB BOOKING) कर ले जाने का फोन आया। इस पर आरोपियों ने पत्नी को मेरठ ले जाने की बात कह कर कार चालक को बायवाले चौकी के पास सटेडी गांव में बुला लिया। यहां आरोपी युवकों ने गाड़ी में बैठते ही कार चालक शहजाद को बंदूक की बल पर बंधक बना लिया। आरोपी शहजाद के हाथ पैर बांधकर उसे घंटों गाड़ी में घुमाने के बाद देर रात जंगलों में फेंककर आरोपी बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गये। पीडि़त ने जैसे तैसे कर अपने हाथों से रस्सी खोली और आंख से पट्टी हटाकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर चालक को लेकर कोतवाली पहुंची।

पुलिस चालक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

सीओ विजय प्रकाश ने बताया कि शनिवार रात एक कार चालक गाड़ी को बुकिंग पर लेकर कुछ युवकों के साथ गया था। यहां सवारी बनकर बैठे युवकों ने चालक को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर गाड़ी लूट ली। इसके बाद आरोपी चालक शहजाद को खेतों में डालकर फरार हो गये। पुलिस आरोपियों के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो