scriptBreaking: मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, मकान गिरने से तीन की मौत, 12 से ज्यादा लोग दबे, सीएम योगी ने लिया संज्ञान | Big accident in Muzaffarnagar house collapse 3 died 12 people buried CM Yogi took cognizance | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Breaking: मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, मकान गिरने से तीन की मौत, 12 से ज्यादा लोग दबे, सीएम योगी ने लिया संज्ञान

UP News: यूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार की शाम को बड़ा हादसा हो गया। नेशनल हाईवे किनारे मौजूद एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर अचानक से गिर गया। लिंटर गिरने से तीन लोगों क मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हुए हैं।

मुजफ्फरनगरApr 14, 2024 / 08:04 pm

Vishnu Bajpai

muzaffarnagar_accident.jpg
Three People Died in Muzaffarnagar Accident: यूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार की शाम को बड़ा हादसा हो गया। नेशनल हाईवे किनारे मौजूद एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर अचानक से गिर गया। लेंटर गिरने से उसके नीचे कई लोग दब गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आसपास लोगों की भीड़ जमा हुई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर हादसे का संज्ञान लिया है और राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। घटना जानसठ थाना क्षेत्र की है।
रविवार की शाम मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे के किनारे दो मंजिला बारह दुकानों को जैक लगाकर ऊपर उठाया जा रहा था। इसी दौरान लिंटर गिर गया। आनन-फानन में आसपास के लोग मौके पर दौड़े और राहत बचाव कार्य शुरू किया। मलबे में दबे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 12 से अधिक लोग मलबे में दबकर घायल हुए हैं। दमकल विभाग टीम व ग्रामीण मलबे में दबे अन्य लोगों को बाहर निकालने के प्रयास में जुटे हैं। एसएसपी अभिषेक सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है।
यह भी पढ़ेंः वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मुस्लिम उम्मीदवार पर दांव, बसपा ने अखिलेश यादव की बढ़ा दी टेंशन

https://twitter.com/VishnuBajpai16/status/1779514515463238130?ref_src=twsrc%5Etfw

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर हादसे का संज्ञान लिया है। साथ ही अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के लिए डॉक्टर्स की टीम मौके पर पहुंचने के और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी के निर्देश पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और राहत-बचाव कार्य जारी है। इसके लिए मौके पर करीब 15 से 16 जेसीबी बुलाई गई है। ये सभी मलबे में दबे मजदूरों को निकालने की कोशिश कर रही है।

Home / Muzaffarnagar / Breaking: मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, मकान गिरने से तीन की मौत, 12 से ज्यादा लोग दबे, सीएम योगी ने लिया संज्ञान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो