scriptमंच से योगी के इस फायर ब्रांड मंत्री ने एनकाउंटर पर कहीं ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो | bjp minister suresh khanna gave big comment on encounter in shamli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मंच से योगी के इस फायर ब्रांड मंत्री ने एनकाउंटर पर कहीं ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

इसलिए शामली में पहुंचे थे ये मंत्री

मुजफ्फरनगरOct 12, 2018 / 04:10 pm

Nitin Sharma

up news

मंच से योगी के इस फायर ब्रांड मंत्री ने एनकाउंटर पर कहीं ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान, देंखे वीडियो

शामली।उत्तर प्रदेश के शामली जिले में राजकीय इंटर काॅलेज का शिलान्यास करने पहुंचे गन्ना एंव विकास औधोगिक राज्य मंत्री सुरेश राणा ने लोगों को संबोधित किया।इस दौरान उन्होंने एनकाउंटर को लेकर एेसी बात कहीं।जिसे सुनकर सभी हैरान हर गये। वहीं उन्होंने कहा कि जनपद में 3 अन्य राजकीय इंटर कॉलेज की शुरूआत की जाएगी।

 

बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार गन्ना, विकास, औधोगिक राज्य मंत्री व थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेश राणा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी में एक राजकीय इंटर कॉलेज का शिलान्यास किया था। इस दौरान राणा ने नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। उसी की योजना के निहित है। जल्द ही यह राजकीय इंटर कॉलेज बनकर तैयार हो जाएगा। राणा ने दावा किया। शामली जिले में तीन अन्य स्थानों पर जल्द इंटर कॉलेज का शिलान्यास किया जाएगा। राणा ने बताया कि आज उत्तर प्रदेश सरकार शिक्षा व स्वास्थ्य को लेकर काफी गंभीर है और उसी के चलते प्रत्येक स्वास्थ्य केंद्रों पर चिकित्सकों की तैनाती की जा रही है। विधालयों में अध्यापक की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की प्राथमिकता में शिक्षा है, जिसके चलते विधालयों का निर्माण चल रहा है।

यह भी पढ़ें

गोली लगने के बाद दस किलोमीटर तक दौड़ा ये जानवर, जानिए फिर क्या हुआ-देखें वीडियो

कही यह बात

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद लगातार हो रहे एनकाउंटर के बाद आप बदमाशों का खौफ खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि रात मुझसे मिलने के लिए गांव के कुछ लोग आए थे। समय बहुत ज्यादा हो गया, मैंने रुकने के लिए कहा तो ग्रामीणों ने बताया कि रात में भी डर नहीं लगता। एनकाउंटर की वजह से बदमाश नहीं मिलते। योगी सरकार में बदमाश छूप गए है।

Home / Muzaffarnagar / मंच से योगी के इस फायर ब्रांड मंत्री ने एनकाउंटर पर कहीं ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो