scriptभाजपा विधायक का विवादित बयान, बोले- आंदोलन में किसान नहीं, नेता और खालिस्तान समर्थक हैं | bjp mla vikram saini objectionable statement on kisan andolan | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भाजपा विधायक का विवादित बयान, बोले- आंदोलन में किसान नहीं, नेता और खालिस्तान समर्थक हैं

Highlights:
-खतौली विधायक विक्रम सैनी ने फिर दिया विवादित बयान
-केंद्र सरकार के कृषि बिलों को ठहराया सही
-बोले- एमएलची चुनाव भाजपा ने जीते तो विपक्ष घबराया हुआ है

मुजफ्फरनगरDec 05, 2020 / 02:10 pm

Rahul Chauhan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मुज़फ्फरनगर से खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसमें उन्होंने आंदोलनकारी किसानों को किसान न मानकर उन्हें नेता और खालिस्तान समर्थक के सदस्य बताया है। दरअसल शनिवार को विधायक विक्रम सैनी कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि केंद्र सरकार ने जो कृषि बिल बनाया है, वह किसानों के हित में बनाया है। सरकार किसानों से बातचीत कर रही है। केंद्र सरकार किसानों के साथ सरकार बातचीत कर रही है । ये केंद्र का मामला है।
यह भी पढ़ें

शिक्षक गुट का सूपड़ा साफ, भाजपा प्रत्याशी दिनेश गोयल 24140 वोटों से आगे

उन्होंने कहा कि कुछ किसानों को ये कानून ठीक नहीं लग रहा है। देश के कृषि मंत्री और हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इस कानून पर विचार कर रहे हैं। जो आम किसान हैं, वह अपने खेतों में गेहूं बो रहा है। शुगर मिल में गन्ना डाल रहा है और जो दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं वे नेता लोग हैं और कुछ लोग जो पंजाब से आए हैं वह किसान नहीं बल्कि खालिस्तान समर्थक हैं।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन में हिंसा के इनपुट के बाद पीएफआई के ऑफिसों पर आईबी का छापा

विधायक ने कहा कि विपक्ष की दुकानें बंद हो गई हैं। इसलिए उन्होंने कृषि बिल पर राजनीतिक रोटियां सेकने शुरू कर दिया है। विपक्ष के लोग ही इस आंदोलन को हवा दे रहे हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक नेता और कार्यकर्ता किसानों के साथ हैं।अब हमने स्नातक और शिक्षक में विधान परिषद चुनाव जीते हैं। जिससे विपक्ष घबराया हुआ है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो