scriptबड़ी खबर: उपचुनाव से पहले मायावती ने इन दो नेताओं को BSP से निकाला- देखें वीडियो | BSP expelled 2 party leaders in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

बड़ी खबर: उपचुनाव से पहले मायावती ने इन दो नेताओं को BSP से निकाला- देखें वीडियो

Highlights

पूर्व कोऑर्डिनेटर को भी BSP से किया गया बर्खास्‍त
बसपाइयों ने BSP जिलाध्यक्ष को सौंपा माफीनामा
BSP के कुछ नेताओं पर लगाए गए गंभीर आरोप

मुजफ्फरनगरOct 08, 2019 / 10:35 am

sharad asthana

maya.png
मुजफ्फरनगर। जनपद में रविवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) कार्यालय पर बसपा नेताओं के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। हाईकमान ने पार्टी नेताओं के खिलाफ नारेबाजी कराकर पुतला जलाने के मामले में दो नेताओं को बसपा से निकाल दिया गया है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के इस विधायक के बयान से अपमानित ठाकुर समाज ने लिया बड़ा फैसला

कार्यकर्ताओं ने किया था प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में रविवार को महावीर चौक स्थित बसपा (BSP) कार्यालय पर पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की थी। उन्‍होंने बसपा के जोन कॉऑर्डिनेटर नरेश गौतम और शमसुद्दीन राइन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं बसपा कार्यकर्ताओं ने इन नेताओं पर पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर बाहरी लोगों को टिकट बेचने का आरोप लगाया था।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता ने गुर्जर समाज को साथ लेकर अपनी ही सरकार को दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो

पैसों का लालच देकर लाए थे नेता

इसमें पार्टी के कुछ पूर्व पदाधिकारी पर भी आरोप लगे थे। इस मामले में सोमवार को कई कार्यकर्ता बसपा कार्यालय पर पहुंचे। वहां उन्‍होंने बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम को लिखित में माफीनामा सौंपा। उन्‍होंने कहा कि उन्हें बसपा के कुछ नेता पैसों का लालच देकर और कार्यालय पर बड़ी मीटिंग की बता कहकर लाए थे। बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम ने बताया कि पार्टी कुछ नेता कार्यकर्ताओं को झूठ बोलकर और पैसों का लालच देकर यहां लाए थे। इसके चलते अनुशासनहीनता को देखते हुए पार्टी के पूर्व कोऑर्डिनेटर विकास उर्फ काला और बृजेश लोहड़ा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Muzaffarnagar / बड़ी खबर: उपचुनाव से पहले मायावती ने इन दो नेताओं को BSP से निकाला- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो