दो दिन से व्यापारी लापता, पुलिस तलाश में जुटी, घरवाले परेशान

दो दिन से व्यापारी लापता, पुलिस तलाश में जुटी, घरवाले परेशान

Rahul Chauhan | Publish: Apr, 17 2019 03:05:57 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • 2 दिन बाद भी व्यापारी का सुराग न लगने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है
  • लापता के परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है

मुजफ्फरनगर। जनपद में 2 दिन पहले लापता हुए व्यापारी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका। जिसके चलते लापता व्यापारी के परिजन कार्रवाई के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं। मगर 2 दिन बाद भी उसका सुराग न लगने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। लापता के परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है तो वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की सूचना पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लापता हुए व्यापारी को पुलिस ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : महानगर में ऐसे निकली महावीर जी की शोभायात्रा

दरअसल, मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहां गांव पीना में एक परचून की दुकान करने वाला व्यापारी संजय मित्तल सोमवार को अचानक लापता हो गए। जिसके बाद उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका। लापता व्यापारी के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है। व्यापारी के परिजनों का कहना है कि संजय दुकान के साथ-साथ रुपयों का लेन-देन भी करता था। कई लोगों के पास उनके रुपए हैं जो उन्हें लेकर आने थे।

यह भी पढ़ें : बच्चों के सामने गाली देते हुए आजम खान का ये वीडियो फिर हुआ वायरल, देखें वीडियो

हालांकि परिजनों को उन लोगों के नाम नहीं पता है जिनके पास संजय मित्तल के रुपए थे। इसलिए परिजनों ने पुलिस से लापता संजय मित्तल की बरामदगी की मांग की है। वहीं एसपी सिटी सतवीर अंतिल का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned