scriptलोकसभा चुनाव: गठबंधन के साथ अजीत सिंह ने फूंका चुनावी बिगुल, पीएम मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप | Chaudhary Ajit Singh statement against PM Modi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

लोकसभा चुनाव: गठबंधन के साथ अजीत सिंह ने फूंका चुनावी बिगुल, पीएम मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

– गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन में एक साथ नजर आए सपा-बसपा व रालोद कार्यकर्ता- अजीत सिंह बोले- भाजपा ने सब खत्म कर दिया, फिर दंगा कराना चाहती है BJP

मुजफ्फरनगरMar 09, 2019 / 06:20 pm

lokesh verma

chaudhary ajit singh

लोकसभा चुनाव 2019: गठबंधन के साथ अजीत सिंह ने फूंका चुनावी बिगुल, पीएम मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

मुजफ्फरनगर. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर उत्तर प्रदेश में महागठबंधन ने अपने पत्ते खोल दिए हैं, जिसमें चौधरी अजीत सिंह की पार्टी राष्ट्रीय लोक दल को भी मुजफ्फरनगर, बागपत और मथुरा सीटें मिली हैं। बागपत से जहां जयंत चौधरी ने अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं तो वहीं मुजफ्फरनगर सीट पर पहली बार राष्ट्रीय लोकदल मुखिया चौधरी अजीत सिंह चुनाव लड़ेंगे। इसी को लेकर शनिवार को चौधरी अजीत सिंह ने सपा-बसपा और रालोद कार्यकर्ताओं के साथ एक कार्यकर्ता सम्मेलन किया। इस मौके पर चौधरी अजीत सिंह ने तीनों दलों के कार्यकर्ताओं से चुनाव में जीत के लिए जुट जाने का आह्वान करते हुए भाजपा पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में प्रति व्यक्ति आय सबसे ज्यादा थी। यहां सबसे ज्यादा ट्रैक्टर, सबसे ज्यादा फैक्ट्री आैर रोजगार था, लेकिन भाजपा ने सब खत्म कर दिया है। भाजपा ने ही यहां दंगा कराया आैर अब फिर दंगा कराना चाहती है।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासाः लोकसभा चुनाव से पहले यूपी को दहलाने के लिए इस शहर में तैयार हो रहा था मौत का सामान, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि कश्मीर में जो हुआ है सारे देश की जनता हमारी आर्मी आैर एयर फोर्स के साथ है। उन्होंने अपना शौर्य दिखा दिया है, लेकिन भाजपा को उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। क्योंकि सन 1965 आैर 1999 में भी हुआ था, लेकिन किसी प्रधानमंत्री ने लोगों को बांटने की कोशिश नहीं की। उन्होंने लोगों को इकट्ठा किया देश में संकट के समय सब एक होने चाहिएं, लेकिन मोदी घूम-घूमकर कह रहे हैं कि जो इनके साथ है वो देश भक्त है। इसका क्या मतलब है। आपने 5 साल में जो काम किया उस मुद्दे पर चुनाव लड़िये।
यह भी पढ़ें

आजम खान के बाद अब उनकी पत्नी ने भी उर्दू गेट गिराए जाने को लेकर कह दी ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि मोदी के रहते हुए प्रजातंत्र को खतरा है। देश के लोगों को आज विश्वास नहीं है कि उन्हें न्याय पालिका से न्याय मिल जाएगा। सीबीआई से ठीक से जांच होगी यह कह पाना मुश्किल है। सब आंकड़े नकली हैं, बेरोजगारी बढ़ गर्इ, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं कि सबकी आय कम हुई है। वे कहते हैं 2022 में किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, कैसे करेंगे। सुभाष चन्द्र बोस ने कहा था तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। मोदी कह रहे हैं तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हे 2 हजार रुपये दूंगा। ये चुनाव लड़ने का तरीका नहीं है। प्रजातंत्र में ये नहीं होता। आप अपनी नीति बताइये 5 साल में क्या किया ये बताइये। फिर जनता तय करेगी।

Home / Muzaffarnagar / लोकसभा चुनाव: गठबंधन के साथ अजीत सिंह ने फूंका चुनावी बिगुल, पीएम मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो