scriptयुवक को दोस्त बुलाकर ले गए अपने साथ, फिर ईंख के खेत में इस हालत में मिला | dead body found in sugarcane field | Patrika News
मुजफ्फरनगर

युवक को दोस्त बुलाकर ले गए अपने साथ, फिर ईंख के खेत में इस हालत में मिला

गुरुवार को दिन निकलते ही उस समय हड़कम्प मच गया जब देर शाम से लापता 25 वर्षीय युवक का चाकुओं से गुदा हुआ शव एक ईंख के खेत मे पड़ा मिला।

मुजफ्फरनगरNov 10, 2018 / 01:12 pm

Rahul Chauhan

sugar cane

युवक को दोस्त बुलाकर ले गए अपने साथ, फिर ईंख के खेत में इस हालत में मिला

मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार को दिन निकलते ही उस समय हड़कम्प मच गया जब देर शाम से लापता 25 वर्षीय युवक का चाकुओं से गुदा हुआ शव एक ईंख के खेत मे पड़ा मिला। युवक की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। खेत मे शव की सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

दारुल उलूम का नया फतवा, निकाह में इन रस्‍मों को बताया नाजायज

दरअसल, मामला मंसुरपुर थाना क्षेत्र के गांव नावला का है, जहां बुधवार शाम से मोहन लाल उर्फ मोनू अपने घर से लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि मोनू को उसके मित्र घर से बुलाकर ले गए थे। देर रात तक तलाशने के बाद भी जब मोनू का कुछ पता नहीं लग पाया तो परिजनों ने अगले दिन सुबह फिर से तलाश शुरू कर दी। जब ग्रामीण खेत कि तरफ पहुंचे तो मोनू का चाकुओं से गुदा हुआ शव एक ईंख के खेत में पड़ा मिला। जैसे ही ग्रामीणों ने जंगल मे मोनू के शव के पड़े होने की सूचना दी तो परिजनों में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

घर में अकेली महिला से रेप कर युवक ने बनाया वीडियो और फिर…

जंगल मे शव की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा बुझाकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कई युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो