scriptइंदौर एक्‍सप्रेस में सुनाई दी नवजात की आवाज तो मना जश्‍न, जीआरपी व आरपीएफ की जमकर हो रही तारीफ | deleivery of baby boy in indore express in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

इंदौर एक्‍सप्रेस में सुनाई दी नवजात की आवाज तो मना जश्‍न, जीआरपी व आरपीएफ की जमकर हो रही तारीफ

इंदौर एक्‍सप्रेस में मेरठ से सहारनपुर जा रही थी महिला
मेरठ से निकलने के बाद महिला को हुई तेज प्रसव पीड़ा
जीआरपी व आरपीएफ ने फौरन बुलाया डॉक्‍टर

मुजफ्फरनगरMay 11, 2019 / 11:15 am

sharad asthana

muzaffarnagar

इंदौर एक्‍सप्रेस में सुनाई दी नवजात की आवाज तो मना जश्‍न, जीआरपी व आरपीएफ की जमकर हो रही तारीफ

मुजफ्फरनगर। मेरठ से सहारनपुर के लिए ट्रेन से रवाना हुई चलती ट्रेन में अचानक नवजात की किलकारियां गूंजी तो हर कोई हैरान रह गया। मुजफ्फरनगर जीआरपी और आरपीएफ के जवानों की मदद से एक महिला ने चलती ट्रेन में नवजात को जन्‍म दिया। जवान प्रसव पीड़ा से परेशान महिला के लिए फरिश्‍ते बन कर सामने आए। उन्‍होंने ट्रेन में मौजूद एक डॉक्‍टर को महिला की मदद के लिए बुलाया। इसके बाद महिला ने सकुशल नवजात को जन्म दिया। मुजफ्फरनगर पहुंचने पर पुलिस ने उसे 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भिजवाया।
यह भी पढ़ें

भविष्‍यवाणी: रामपुर में 10-15 हजार वोटों से होगी इस प्रत्‍याशी की जीत!

ट्रेन में मचा हड़कंप

मामला 10 मई यानी शुक्रवार का है। सावरा पत्‍नी वाजिद खाता खेड़ी निवासी सहारनपुर इंदौर एक्सप्रेस के कोच नंबर S2 में सफर कर ही थी। सावरा मेरठ से सहारनपुर जा रही थी। जब ट्रेन मेरठ से निकली तो महिला को तेज प्रसव पीड़ा हुई। इससे ट्रेन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान वहां पहुंच गए। इसके बाद उन्‍होंने ट्रेन में मौजूद एक डॉक्‍टर को महिला की मदद के लिए बुलाया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: कंपाउंडर ने युवती को फोन कर की ऐसी गंदी बात, अस्पताल में जमकर बवाल-मारपीट, पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज

जीआरपी ने किया ट्वीट

मुजफ्फरनगर पहुंचने से पहले ही महिला की सकुशल डिलीवरी करा दी गई। इस मामले की सूचना जीआरपी और आरपीएफ थाने में दी गई। इस पर फौरन 108 एंबुलेंस को स्‍टेशन पर खड़ा कर दिया गया। जैसे ही ट्रेन मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो 108 एंबुलेंस से महिला को इलाज के लिए मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीआरपी उत्‍तर प्रदेश के आधिकारिक ट्वि‍टर अकाउंट से इस केस का ट्वीट भी किया गया है। ट्वीट के अनुसार, महिला सहारनपुर की रहने वाली है और दोनों स्वस्थ हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Muzaffarnagar / इंदौर एक्‍सप्रेस में सुनाई दी नवजात की आवाज तो मना जश्‍न, जीआरपी व आरपीएफ की जमकर हो रही तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो