पुलिस और बदमाश आए आमने-सामने तो जमकर हुई 'ठायं-ठायं’, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-एक बदमाश गोली लगने से घायल

-एक बदमाश हुआ फरार

-कार, तमंचा, 4 कारतूस बरामद

By: Rahul Chauhan

Updated: 25 Jun 2020, 04:23 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार की देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड में एक शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसका एक साथी मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गया I वहीं फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों जंगलों में कांबिग की। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश पर यूपी व उत्तराखंड में करीब 1 दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। बदमाश के कब्जे से 1 कार, 1 तमंचा व 4 कारतूस बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें : SSP ऑफिस और नगर निगम में कोरोना ने दी दस्तक, 835 पहुंची मरीजों की संख्या

दरअसल, मामला थाना भोराकलां क्षेत्र का है। जहां पुलिस रात्रि के गांव मुंड़भर के बस स्टैंड पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने लालूखेड़ी की तरफ से आ रही सेंट्रो कार को रुकने का इशारा किया। कार में बैठे बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस ने कार के पीछा किया तो आगे सिसौली गेट पर डिवाइडर पर कार डिस्बेलन्स होकर खेत में गिरने से बच गई। कार से 2 युवक पुलिस पार्टी पर फायरिग करते हुए निकलकर भागने लगे। पुलिस की गोली 1 बदमाश के पैर में लगी।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान उधार दिए 50 रुपये मांगने पर जमकर संघर्ष, कई घायल

जिसका नाम इरशाद उर्फ काला पुत्र कल्लू निवासी गांव अलीपुर अटेरना थाना बुढ़ाना का बताया जा रहा है। दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश ले कब्जे से 1 तमंचा, 1 कार व 4 जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। फुगाना सीओ सोमेंद्र कुमार नेगी ने बताया है कि घायल बदमाश को शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्यकेंद्र में भर्ती कराया है। बदमाश पर यूपी व उत्तराखंड में करीब 1 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned