scriptलॉकडाउन के दौरान उधार दिए 50 रुपये मांगने पर जमकर संघर्ष, कई घायल | Many injured in Meerut fight for Fifty rupees only | Patrika News
मेरठ

लॉकडाउन के दौरान उधार दिए 50 रुपये मांगने पर जमकर संघर्ष, कई घायल

महिला समेत तीन घायलदेर रात लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का मामला10 लोगों के खिलाफ तहरीर

मेरठJun 25, 2020 / 04:00 pm

shivmani tyagi

meerut.jpg

meerut

मेरठ। देर रात लिसाड़ी गेट क्षेत्र में 50 रुपये को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हो गया। पड़ोसियों के बीच मारपीट और पत्थरबाजी में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 10 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि महिला ने पड़ोसन से उधार दिए 50 रुपये मांग लिए थे। इसके बाद संघर्ष हुआ आरोपियों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: अगले 48 घंटे में इन इलाकों में मानसून देगा दस्तक, मौसम होगा सुहावना

घायलों से मिली जानकारी के अनुसार, देर रात लिसाड़ी गेट क्षेत्र की गली नंबर 15 इतेफाक नगर की सलमा ने अपनी पड़ोसन शमा से 50 रुपये उधार लिए थे। बताते हैं कि शाम को शमा ने सलमा से अपने 50 रुपये लेने पहुंची। तब सलमा ने शमा को पति के आने पर पैसे देने की बात कह दी। देर रात जब सलमा का पति फरियाद अपने काम से घर लौटा तो एक बार फिर शमा सलमा के घर पैसे लेने पहुंच गई।
यह भी पढ़ें

Meerut: 92 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को चटाई धूल, दो बार आ चुका है हार्ट अटैक, लोगों से की ऐसी अपील

सलमा ने पति का काम न चलने के कारण पैसे दूसरे दिन देने की बात कही। इसके बाद शमा ने अपने पति सलीम को बुला लिया। आरोप है कि शमा के पति ने आते ही सलमा के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उसका पति फरियाद उसे बचाने आया तो आरोपियों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। सलमा ने अपने भाइयों को इसकी जानकारी दे दी।
यह भी पढ़ें

Amrapali Group को फायदा पहुंचाने वाले अधिकारियों पर कसेगा शिकंजा, ED जल्द कर सकती है पूछताछ

इस पर सूचना पाकर सलमा के भाई साहिबे आलम ओर सलमान अपनी माँ अनीसा को साथ लेकर सलमा के घर पहुंचे। पुलिस के अनुसार सलीम के साथ सोनू, मन्नू और समीर अपने आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंच गए और सलमा के भाइयों और मां पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने सलमा और उसकी मां के साथ अभद्रता भी की। इसके बाद आरोपियों ने शमा के भाई सलमान और साहिबे आलम को जमकर पीटना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

Exclusive: कोरोना से मरे लोगों के परिजनों ने बनाई दूरी, मोक्ष के आखिरी सफर का इंतजार कर रही अस्थियां

बचाने आई उनकी मां पर भी आरोपियों ने हमला बोल दिया। तीनों को चोटें आयी हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद अनीशा ने सोनू, मन्नू, सलीम व समीर को नाम दर्ज करते हुए 10 अन्य लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। एक पक्ष की ओर से तहरीर आई है।

Home / Meerut / लॉकडाउन के दौरान उधार दिए 50 रुपये मांगने पर जमकर संघर्ष, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो