scriptमुजफ्फरनगर में पथराव के बाद थाने पहुंचे दाे पक्षों के बीच ढिशुम-ढिशुम | fight between two parties in Khatauli police station muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में पथराव के बाद थाने पहुंचे दाे पक्षों के बीच ढिशुम-ढिशुम

मुजफ्फरनगर के थाना खताैली में दो पक्षों के बीच मारपीट हाे गई। स्टाफ कम होने की वजह से पुलिस भी इन्हे राेक नहीं पाई और काफी देर तक हंगाामा चलता रहा।

मुजफ्फरनगरJul 31, 2020 / 01:10 pm

shivmani tyagi

marpeet.jpg

marpeet

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vbp58?autoplay=1?feature=oembed
मुजफ्फरनगर ( muzaffarnagar news in hindi ) खतौली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाल मोहम्मद में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में पथराव में दो लोग घायल भी हो गए। घटना के बाद घायल पक्ष शिकायत करने थाने पहुंचे तो आरोपी पक्ष भी उनके पीछे-पीछे पहुंच गए और एक बार फिर थाने में घुसते ही दोनों पक्षों में गाली गलौज और मारपीट हो गई। थाने में स्टाफ कम होने की वजह से पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही। घटना की जानकारी मिलते ही चेकिंग कर रही पुलिस थाने पहुंची और लड़ रहे सात लोगों को हिरासत मे लिया।
यह भी पढ़ें

नई शिक्षा नीति के तहत अगले साल से सीसीएसयू में बंद हो जाएगा ये डिग्री कोर्स

थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाल मोहम्मद में बसपा नेता हाजी जावेद व पूर्व सभासद सलीम पक्ष के लोगों में मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई। यह कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई जिसके बाद दोनों पक्षों में पथराव भी हाे गया। पत्थर लगने से दाे लोग घायल हो गए। हाजी जावेद लहूलुहान हालत में अपने समर्थकों के साथ शिकायत करने थाना कोतवाली पहुंच गए। घटना के समय पुलिसकर्मी कस्बे में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान थाने में सलीम पक्ष के लोग भी पहुंच और दाेनाें पक्ष थाने में ही भिड़ गए। काफी देर तक इनके बीच थाने में ही मारपीट हाेती रही।
यह भी पढ़ें

समसप्तक योग में होगा राम मंदिर का भूमि पूजन, सदियों में एक बार बनता है ऐसा विशेष संयोग

इस सूचना पर थाना प्रभारी फाेर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ( muzaffarnagar police) ने दाेनों ओर से सात लाेगाें काे हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि लड़ाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर में पथराव के बाद थाने पहुंचे दाे पक्षों के बीच ढिशुम-ढिशुम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो