scriptमुजफ्फरनगर के टन्ढेडा गांव में अनशन पर बैठे ग्रामीण, मतदान का किया बहिष्कार | First Phase Voting today Muzaffarnagar Tandhera villager strike and boycott voting | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर के टन्ढेडा गांव में अनशन पर बैठे ग्रामीण, मतदान का किया बहिष्कार

Villager Boycott Voting: उत्तर प्रदेश की रामपुर, पीलीभीत, सहारनपुर, कैराना, नगीना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और मुरादाबाद सीट पर वोटिंग जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि मुजफ्फरनगर के टन्ढेडा गांव के लोग मतदान का बहिष्कार करते हुए अनशन पर बैठे हुए हैं।

मुजफ्फरनगरApr 19, 2024 / 10:25 am

Anand Shukla

First Phase Voting today Muzaffarnagar Tandhera villager strike and boycott voting

Villager boycott voting

Villager Boycott Voting: यूपी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की रामपुर, पीलीभीत, सहारनपुर, कैराना, नगीना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और मुरादाबाद सीट पर मतदान जारी है। पोलिंग बूथ के बाहर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। आज 80 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो जाएगा। पहले चरण में 1.44 करोड़ से ज्यादा मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। वहीं मुजफ्फरनगर के टन्ढेडा गांव से खबर आ रही है कि यहां के लोगों ने चुनाव का बहिष्कार किया है। सुबह 8 बजे से यहां के बूथ पर अभी तक कोई वोट ही नहीं पड़ा है।
मुजफ्फरनगर का टन्ढेडा गांव मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में आता है। यहां के लोग लंबे समय से सड़क निर्माण की मांग कर रहे है। ग्रामीणों ने रोड बनवाने की मांग को लेकर 19 अप्रैल को चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है। इस दौरान ग्रामीणों ने नारा लगाते हुए कहा कि ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’। इस मामले पर ग्रामीणों के तरफ से पिछले एक सप्ताह से धरना दिया जा रहा, मगर किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया। अब इसी के चलते ग्रामीणों में नाराजगी है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक हमें रोड नहीं मिलेगी तब तक हम वोट भी नहीं देंगे।
यह भी पढ़ें

वोटर लिस्ट में है नाम, लेकिन नहीं है Voter ID Card, तो इन 12 पहचान पत्रों को दिखाकर कर सकेंगे मतदान



सड़क निर्माण की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं ग्रामीण
सड़क निर्माण नहीं होने से गुरुवार को ग्रामीण मतदान केंद्र के बाहर अनशन पर बैठ गए। देर शाम नायब तहसीलदार और ब्लॉक प्रमुख ने ग्रामीणों को समझाने- बुझाने की कोशिश की, लेकिन सहमति नहीं बन पाई। इसके बाद पूरी रात ग्रामीण अनशन पर ही बैठे रहे। वहीं, जिले भर के सभी मतदान केंद्रों पर मतदान जारी है, लेकिन टंढ़ेड़ा में अनशन वाले केंद्र पर अभी तक मतदान शुरू नहीं हो सका है। 

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर के टन्ढेडा गांव में अनशन पर बैठे ग्रामीण, मतदान का किया बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो