scriptधार्मिक स्थल के सामने पड़े मिले मांस के टुकड़े, जांच हुई तो ‘इसका’ नाम आया सामने, देखें वीडियो | flesh pieces found near shiv temple | Patrika News
मुजफ्फरनगर

धार्मिक स्थल के सामने पड़े मिले मांस के टुकड़े, जांच हुई तो ‘इसका’ नाम आया सामने, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची
-पुलिस ने गांव के प्रधान को बुलाकर मौके से मांस के टुकड़े उठवाकर दूर जमीन में दबवा दिए
-पुलिस ने लोगों को किसी तरह शांत कराया

मुजफ्फरनगरAug 13, 2019 / 03:45 pm

Rahul Chauhan

mzf

धार्मिक स्थल के सामने पड़े मिले मांस के टुकड़े, जांच हुई तो ‘इसका’ नाम आया सामने, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार को दिन निकलते ही बवाल हो गया। जिसे देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। दरअसल, मामला थाना पुरकाजी क्षेत्र के गांव भोजाहेडी का है। जहां शिव मंदिर के सामने मांस के टुकड़े पड़े मिलने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।
यह भी पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद 15 अगस्त को धूमधाम से जश्न मनाएंगे आम्रपाली के हजारों बायर्स

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गांव के प्रधान को बुलाकर मौके से मांस के टुकड़े उठवाकर दूर जमीन में दबवा दिए। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। ग्रामीणों का कहना है कि सुबह जब पूजा करने के लिए लोग मंदिर जा रहे थे तो वहां मांस के टुकडे पड़े देखे। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुरकाजी पुलिस तथा ग्राम प्रधान मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

जेल में कैदियों ने कुछ इस तरह मनाई ईद, देखकर आप भी करेंगे तारीफ, देखें वीडियो

ग्राम प्रधान ने मोहम्मद इश्तियाक का कहना है कि पुलिस के आने पर मांस के टुकड़ों को उठवाकर दूर जमीन में दबवा दिया गया है। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि ये काम आसमाजिक तत्वों द्वारा किया गया है या किसी जानवर द्वारा। वहीं एडीएम प्रशासन अमित कुमार ने बताया कि उन्हें थाना प्रभारी द्वारा सूचित किया गया है कि कोई कुत्ता मांस के टुकड़ों को लेकर मंदिर के पास चला गया। इस मामले में कोई प्रदर्शन नहीं हुआ है।

Home / Muzaffarnagar / धार्मिक स्थल के सामने पड़े मिले मांस के टुकड़े, जांच हुई तो ‘इसका’ नाम आया सामने, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो