scriptपाकिस्तान से वापसी पर राज्यपाल ने इस तरह किया विंग कमांडर अभिनंदन का ‘अभिनंदन’, देखें वीडियो | governor ram naik statement on return of wing commander abhinandan | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पाकिस्तान से वापसी पर राज्यपाल ने इस तरह किया विंग कमांडर अभिनंदन का ‘अभिनंदन’, देखें वीडियो

पाकिस्तान द्वारा विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी पर मुजफ्फरनगर के एक मेडिकल कॉलेज के दीक्षांत समारोह में आए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने पायलट अभिनंदन का अभिनंदन किया।

मुजफ्फरनगरMar 01, 2019 / 05:46 pm

Rahul Chauhan

ram naik

पाकिस्तान से वापसी पर राज्यपाल ने इस तरह किया विंग कमांडर अभिनंदन का ‘अभिनंदन’, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। पाकिस्तान द्वारा विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी पर मुजफ्फरनगर के एक मेडिकल कॉलेज के दीक्षांत समारोह में आए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने पायलट अभिनंदन का अभिनंदन किया।

यह भी पढ़ें

युवा सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने आतंकवाद पर दिया बड़ा बयान, देंखे वीडियाे

इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि भारत की सेना सर्वश्रेष्ठ सेना मानी जाती है और उनको चुनौती मिली है तो उस समय पर उन्होंने अपनी ताकत दिखाई है। जहां तक पाकिस्तान के साथ संबंध है, 1947 में, बाद में 1965 में, 1971 में, कारगिल की लड़ाई में जब तक इस प्रकार की बात आई तो भारत ने और भारतीय सेना ने अपनी ताकत दिखाई है। हम सबको ऐसी सेना के बारे में गर्व है।
उन्होंने कहा कि छुपे ढंग से आतंकवादी काम करते रहे हैं लेकिन इस समय पर जिस प्रकार से हमला हुआ और सारे देशवासियों के मन में भी क्रोध आया मुझे इस बात की भी प्रसन्नता है कि उस प्रतिक्रिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कैबिनेट की बैठक बुलाई थी, चर्चा की थी और उन्होंने सेना को अधिकार दिया कि वह अपने ढंग से किस समय पर कहां और कब इसका बदला लेना है ये तय करें।
बहादुर सेना ने यह तय किया और यह करते समय किसी को भी कल्पना नहीं थी और हमने जो हमारी सेना ने जो काम किया सारी दुनिया में भारत की बात सही है इस बात की प्रतिक्रिया हुई मुझे ऐसा लगता है एक अभिनंदन की जरूरत है अब सेना में कहां ना कहां जब लड़ाई होती है फिर भी उसने जिस प्रकार से हिम्मत के साथ बात की और वापस देश में आ रहा है और निश्चित तौर पर उसका जो शौर्य है पूरे भारतवर्ष को उस पर गर्व है। मैं उनका अभिनंदन करता हूं और उन्होंने बहुत अच्छे ढंग से ऐसे कठिन परिस्थिति में व्यवहार किया।
यह भी पढ़ें

मानव तस्करी को लेकर रेलवे ने दिए चौंकाने वाले आंकड़े, इतने बच्चों को बचाया गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पायलट प्रोजेक्ट के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी जी की बात सबने सुनी है। इसका मतलब मैंने जो निकाला है वह यही है की हमने आपको बताया है कि आप भारत को इस प्रकार से छेड़ने की बात करेंगे तो हम किसी को छोड़ेंगे। सारा देश उनकी भावना के समर्थन में है।

Home / Muzaffarnagar / पाकिस्तान से वापसी पर राज्यपाल ने इस तरह किया विंग कमांडर अभिनंदन का ‘अभिनंदन’, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो