scriptHorror killing in UP father killed daughter in muzaffarnagar | यूपी में हॉरर किलिंग; प्रेमी से मिलने गई बेटी तो पिता का खौला खून, रेता गला | Patrika News

यूपी में हॉरर किलिंग; प्रेमी से मिलने गई बेटी तो पिता का खौला खून, रेता गला

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 01, 2023 10:06:18 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

मुजफ्फरनगर में एक बार फिर हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपनी 18 साल की बेटी की गर्दन रेतकर हत्या कर दी।

thana_sikheda_muzaffarnagar
यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा थाना के गांव बहादुरपुर में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी की गर्दन रेतकर हत्या कर दी।

गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने पिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी पिता हत्या के बाद शव के पास ही बैठा रहा। गांव निवासी राजमिस्त्री धमेंद्र काम के लिए सुबह मुजफ्फरनगर चला जाया करता था जबकि पत्नी क्षेत्र के ही एक फैक्ट्री में मजदूरी करती है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धमेंद्र की 18 वर्षीय पुत्री मानवी का प्रेम प्रसंग पड़ोसी के रिश्तेदार संग चल रहा था। वह उत्तराखंड का रहने वाला है।
शादी के लिए नहीं था तैयार
मानवी उससे शादी करना चाहती थी जबकि पिता धमेंद्र इसके लिए राजी नहीं था। ग्रामीणों ने बताया कि एक हफ्ते पहले प्रेमी के परिजनों ने धमेंद्र से शादी का प्रस्ताव भी रखा था लेकिन उसने ठुकरा दिया। दो दिन पहले ही प्रेमी गांव आया हुआ था तो मानवी उससे मिलने गई थी।
शुक्रवार सुबह 6 बजे धमेंद्र ने मानवी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर परिजन एवं आसपास के लोग जग गए। ग्रामीणों ने देखा कि धर्मेन्द्र अपनी बेटी की गर्दन पर एक के बाद एक वार कर रहा है।
हॉरर किलिंग का मामला मामला प्रकाश में आया है। पिता ने बेटी की हत्या की है। उसकी बेटी का पड़ोसी के ही एक रिश्तेदार से प्रेमसंग चल रहा था। इसी के चलते पिता ने बेटी की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। - संजीव सुमन, मुजफ्फरनगर एसएसपी

ट्रेंडिंग वीडियो