scriptमजलिस कार्यक्रम में समोसे खाकर बिगड़ी सैकड़ों लोगों की हालत, मची चीख-पुकार, देखें Video | Hundreds of people admitted in hospital due to food poisoning | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मजलिस कार्यक्रम में समोसे खाकर बिगड़ी सैकड़ों लोगों की हालत, मची चीख-पुकार, देखें Video

Highlights- मुजफ्फरनगर के किदवई नगर की घटना- मोहर्रम के बाद मजलिस के कार्यक्रम में बांटे गए थे समोसे- जिला अस्पताल के इमरजेंसी व प्राइवेट वार्ड पूरी तरह भरे

मुजफ्फरनगरSep 19, 2019 / 03:17 pm

lokesh verma

muzaffarnagar-hospital.jpg
मुजफ्फरनगर. शहर में कोतवाली के किदवई नगर में देर रात समोसे खाने के कारण 100 अधिक लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को रात एक बजे के आसपास जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चार दर्जन लोगों को भर्ती कर लिया है। बताया जा रहा है कि अभी भी मरीज अस्पताल पहुंच रहे हैं, जिसके चलते जिला अस्पताल की इमरजेंसी व प्राइवेट वार्ड पूरी तरह भर गए हैं।
यह भी पढ़ें

New Motor Vehicle Act के खिलाफ ओला-उबर कैब चालकों ने किया ये काम, मच गया हड़कंप

जानकारी अनुसार, मामला खालापार थाना क्षेत्र के किदवई नगर का है। जहां मोहर्रम के बाद बुधवार की शाम शिया समाज की तरफ से मजलिस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए सभी लोगों को समोसे बांटे गए थे। कार्यक्रम के बाद सभी लोग अपने-अपने घर लौट गए, लेकिन देर रात करीब एक बजे सभी हालत बिगड़नी शुरू हो गर्इ। सभी को चक्कर और उल्टियां होने लगी। देखते ही देखते सैकड़ों लोग फूड प्वायजनिंग का शिकार हो गए। सूचना मिलते ही किदवर्इ नगर में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत एम्बुलेंस को बुलाकर पीड़ितों को अस्पताल भिजवाया। जहां लोगों की हालत को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने करीब चार दर्जन लोगों को भर्ती कर लिया।
इस खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस के अनुसार बीमारों में बच्चे, महिला व पुरुष शामिल हैं, जिनमें महिलाआें व बच्चों की संख्या अधिक है। जिल अस्पताल के सीएमएस पंकज अग्रवाल का कहना है कि देर रात 45 लोगों को भर्ती किया गया था, जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया। बताया जा रहा है कि सुबह तक भी बीमारों का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी रहा।

Home / Muzaffarnagar / मजलिस कार्यक्रम में समोसे खाकर बिगड़ी सैकड़ों लोगों की हालत, मची चीख-पुकार, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो