scriptVIDEO: यूपी के इस जिले में पटरी से उतरी ट्रेन, मचा हड़कंप बाल बाल बचे लोग | indian train engine derails on track in shamli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: यूपी के इस जिले में पटरी से उतरी ट्रेन, मचा हड़कंप बाल बाल बचे लोग

दिल्ली-सहारनपुर की तरफ जा रही थी ट्रेन

मुजफ्फरनगरAug 02, 2018 / 02:37 pm

Nitin Sharma

shamli news

VIDEO: यूपी के इस जिले में पटरी से उतरी ट्रेन, मचा हड़कंप बाल बाल बचे लोग

शामली।उत्तर प्रदेश के पश्चिमी में हिस्से में स्थित शामली जिले में भारतीय रेल गुरुवार को अचानक ही पटरी से उतर गर्इ।जिसके बाद हड़कंप मच गया।वहीं गनीमत रही कि इस मौके पर कोर्इ हादसा नहीं हुआ। वहीं रेलवे प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये।जिसके बाद मालगाड़ी को ट्रैक पर सुचारू रूप से चलाने का कार्य तेजी से शुरू किया गया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-यहां पटरी से उतर गर्इ ट्रेन तो मचा गया हड़कंप

इस समय निकल रही थी ट्रेन

यह घटना उस वक्त की है जब कांधला रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। गाड़ी संख्या 12183 बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन के कुछ दूरी पर चलते ही दो पहिए पटरी से नीचे उतर गए। गनीमत रही कि मालगाड़ी की गति धीमी थी। जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया।वहीं सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गये।साथ ही उन्होंने ट्रेन को पटरी पर लाने का काम शुरू कर दिया है।आपको बता दें एक दिन पहले से मालगाड़ी कांधला रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी, लेकिन जैसे ही सुबह करीब 10 बजे मालगाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई तो मालगाड़ी के चलते ही इंजन के पीछे वाले डब्बे के 2 पहिए पटरी से उतर गए।मालगाड़ी के पटरी से उतरने की सूचना से रेलवे विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।आनन फानन में मालगाड़ी को ट्रैक पर लाने का कार्य शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें

जेल में बंद पश्चिमी यूपी के इस कुख्यात ने व्यापारी पर कराया हमला, चौंकाने वाली वजह आर्इ सामने !

जल्द से ठीक कर किया गया शुरू

वहीं टेन के पटरी से उतरने की जानकारी मिलते ही माैके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों के साथ ही अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे।उन्होंने घंटों की मेहनत के बाद करीब 2 घंटे बाद मालगाड़ी को ट्रैक पर लाया दिया।जिसके बाद दिल्ली सहारनपुर रेलमार्ग पर ट्रेनों का आवागम शुरू हुआ।तब जाकर रेलवे विभाग के अधिकारियों ने चैन की सांस ली।वहीं मालगाड़ी पटरी से उतरने पर दिल्ली सहारनपुर रेल मार्ग बाधित हो गया।

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: यूपी के इस जिले में पटरी से उतरी ट्रेन, मचा हड़कंप बाल बाल बचे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो