scriptव्यापारी ने हमले के बाद जेल में बंद यूपी के इस कुख्यात पर जताया हमला कराने का शक, जांच में जुटी पुलिस | businessman family blamed gangster criminal anil dujana for attack | Patrika News
नोएडा

व्यापारी ने हमले के बाद जेल में बंद यूपी के इस कुख्यात पर जताया हमला कराने का शक, जांच में जुटी पुलिस

हमला कराने की बतार्इ यह वजह

नोएडाAug 02, 2018 / 01:02 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

व्यापारी ने हमले के बाद जेल में बंद यूपी के इस कुख्यात पर जताया हमला कराने का शक, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा।हार्इटेक सिटी नोएडा के यमुनापार स्थित दिल्ली के न्यू अशोकनगर में एक व्यापारी पर हाल में ही बाइक सवार दो बदमाशों ने हमला कर दिया।जिसे व्यापारी घायल हो गया। वहीं उसके परिवार वालों ने हमले का आरोप जेल में बंद पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश समेत उसके तीन साथियों को बताया है। इसी के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।वहीं उन्होंने इसकी वजह कोर्इ लूट या चोरी नहीं बल्कि रंजिश आैर गवाह होना बताया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-जान खतरे में डालकर स्कूल जाने को मजबूर है छोटे बच्चे

यहां रहता है व्यापारी बदमाशों ने एेसे किया हमला

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मयूर विहार फेज तीन में संदीप नागर अपने परिवार के साथ रहता है।उसकी अपनी दुकान है। रोज की तरह अपनी दुकान पर गया था।वह रात को दुकान से वापस लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशो ने उसे घेरकर पकड़ लिया आैर गोली मार दी थी। गोली संदीप के पेट से आर-पार हो गई थी। वहीं बदमाश फरार हो गये। मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस की मदद से आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

यूपी सरकार इन दो जिलों में रोज गिराएगी अरबों की लागत से बनीं दस इमारतें, सामने आर्इ यह वजह

परिजनों ने इस कुख्यात पर लगाया हमला कराने का आरोप, ये बतार्इ वजह

वहीं इस मामले में संदीप नागर के पिता ने आरोप लगाया है कि यह हमला उसको लूटपाट करने के लिए नहीं बल्कि हत्या के मकसद से कराया गया था। आरोप है कि यह हमला पश्चिमी यूपी के जेल में बंद कर कुख्यात गैंगेस्टर अनिल दुजाना, रणदीप भाटी व योगेश भाटी ने कराया है। उन्होंने इसकी वजह भी बताते हुए कहा कि संदीप को आरोपियों पर चल रहे हत्या के आरोप में 20 अगस्त को गवाही देनी थी। इससे पहले ही उस पर हमला करा दिया गया। वहीं मामले से जुड़े पुलिस अधिकारी भी हमले की वजह रंजिश ही बता रहे हैं और इस संबंध में हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

VIDEO: पति को बेहोश कर पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट के साथ किया एेसा काम, देख सन्न रह गए डाॅक्टर

इस हत्या के मामले में गवाह है घायल

वहीं घायल संदीप के परिजनों ने बताया कि 2010 में ग्रेटर नोएडा के डाबरा गांव में ग्राम प्रधान के चुनाव के दौरान उनकी अनिल दुजाना से रंजिश शुरू हो गर्इ थी। इसकी वजह आरोपियों द्वारा संदीप के मामा चमन की 24 अप्रैल 2013 को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी मामले में संदीप गवाह है। इसी की गवाही अगस्त में देनी थी। आरोप है कि गवाही से रोकने के लिए कुख्यात बदमाशों द्वारा संदीप पर हमला कराना है।

Home / Noida / व्यापारी ने हमले के बाद जेल में बंद यूपी के इस कुख्यात पर जताया हमला कराने का शक, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो