scriptबिजली विभाग का जूनियर इंजीनयर 30 हज़ार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार | Junior Engineer of Electricity Department arrested hands red handed | Patrika News
मुजफ्फरनगर

बिजली विभाग का जूनियर इंजीनयर 30 हज़ार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

विजिलेंस मेरठ की टीम ने बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर काे किसान से रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरJan 08, 2021 / 01:26 pm

shivmani tyagi

arrested.jpg

जूनियर इंजीनयर गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में भले ही जीरो टॉलरेंस के दावे पेश कर रही हो मगर प्रदेश में भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी के चलते जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र में मेरठ की विजिलेंस टीम ने बिजली विभाग के एक अवर अभियंता जूनियर इंजीनियर को एक किसान से 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

आपकी कार भी खड़ी हाेती है घर के बाहर ताे पढ़ लें यह खबर, वाहन चोरी का नया तरीका साामने आया

जानकारी के अनुसार पवनावली बिजली घर पर तैनात अवर अभियंता मोहर सिंह पुत्र हेम सिंह निवासी मंसौली थाना उभेती जिला बदायूं एक किसान से उसके कटे हुए ट्यूबेल के बिजली कनेक्शन को जोड़ने के बदले 30 हजार रुपए की मांग कर रहा था। किसान के लाख मन्नत करने के बाद भी रिश्वत लिए बगैर काम करने को तैयार नहीं था। मामले की शिकायत पीड़ित किसान ने विजिलेंस मेरठ के सरकारी नंबर पर की जिसके बाद मेरठ विजिलेंस की टीम ने आज मुजफ्फरनगर पहुंचकर अवर अभियंता मोहर सिंह को किसान से 30 हज़ार की नकदी लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अवर अभियंता के खिलाफ खतौली थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्यवाही की गई है।

Home / Muzaffarnagar / बिजली विभाग का जूनियर इंजीनयर 30 हज़ार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो