वेलेंटाइन-डे को लेकर क्रांति शिवसेना की चेतावनी, रेस्टोरेंट में दिखे कपल तो लठ से करेंगे खातिरदारी

Highlights
- क्रांति शिवसेना ने रेस्टोरेंट संचालकों को जारी किया चेतावनी भरा पत्र
- कहा- 14 फरवरी को किसी भी कपल को बैठाने से परहेज करें रेस्टोरेंट संचालक
- पिछले दिनों क्रांति शिवसेना ने वेलेंटाइन-डे को लेकर किया था लठ पूजन

मुजफ्फरनगर. क्रांति शिवसेना आये दिन नए-नए कारनामे कर रही है। पिछले दिनों वेलेंटाइन-डे मनाने वालों को लठ पूजन करते हुए चेतावनी देने के बाद अब क्रांति शिवसेना ने एक और फरमान जारी करते हुए जिले के रेस्टोरेंट मालिकों को चेतावनी भरा पत्र जारी किया है, जिसमे वेलेंटाइन-डे वाले दिन किसी भी कपल को अपने यहां रूम में नहीं देने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही कहा है कि अगर कोई भी कपल आपत्तिजनक हरकत करता मिला तो उनकी लठ से खातिरदारी (पिटाई) की जाएगी।

यह भी पढ़ें- चीन के वुहान शहर में फंसे बेटी-दामाद, परिजनों ने विदेश मंत्रालय से लगाई मदद की गुहार

दरअसल, मुजफ्फरनगर में प्रकाश चौक स्थित क्रांति शिवसेना के कार्यालय पर 10 फरवरी को वेलेंटाइन-डे के विरोध में लठ पूजन किया था। इसके बाद अब क्रांति शिवसेना के महानगर अध्यक्ष लोकेश सैनी के नेतृत्व में कई कार्यकर्ता जिले के होटल व रेस्ट्रोरेंटों में घूम-घूमकर पत्र दे रहे हैं, जिसमें होटल संचालकों को भी चेतावनी दी गई है कि कोई भी 14 फरवरी को वेलेंटाइन-डे वाले दिन अपने रेस्ट्रोरेंट में किसी भी कपल को न बैठाए और न ही कोई रूम दे। अगर किसी ने अपने यहां कपल को बैठाया या कोई भी कपल आपत्तिजनक स्थिति या हरकत करता मिला तो उसकी लठ से क्लास ली जाएगी।

क्रांति शिवसेना के महानगर अध्यक्ष लोकेश सैनी ने बताया कि हम एक पत्र दे रहे हैं, उसे चाहे निवेदन समझो या चेतावनी। हमने कहा है कि कोई भी अपने यहां 14 फरवरी को किसी भी कपल को बैठाने से परहेज करे। अगर कोई कपल गलत हरकत करता दिखाई दिया तो जिस लठ का पूजन किया गया था उसी लठ से पिटाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- सीरियल दुर्घटनाओं पर कमिश्नर सख्त, आज से बदल रहा वाहनों की चेकिंग का तरीका

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned