scriptयूपी के इस जिले में रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी, आंतकी संगठन लश्कर ए तैयबा ने भेजा लेटर | Lashkar-e-Taiba threat to Bomb blast in Shamli railway station | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी के इस जिले में रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी, आंतकी संगठन लश्कर ए तैयबा ने भेजा लेटर

आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा द्वारा रेलवे स्टेशन को उडाने की धमकी भरा पत्र मिलने से रेलवे विभाग में हडकंप मचा हुआ है।

मुजफ्फरनगरOct 15, 2018 / 11:31 am

virendra sharma

police

यूपी के इस जिले में रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी, आंतकी संगठन लश्कर ए तैयबा ने भेजा लेटर

शामली. आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा द्वारा रेलवे स्टेशन को उडाने की धमकी भरा पत्र मिलने से रेलवे विभाग में हडकंप मचा हुआ है। जीआरपी व सीओ सहारनपुर के निर्देशन में गठित स्वाट टीम ने सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर रेलगाडी के साथ-साथ रेलवे स्टेशन पर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान उन्होंने मेटल डिटेक्टर से यात्रियों की तलाशी ली। साथ ही स्टेशन पर घूम रहे संदिग्ध इन लोगों से भी पूछताछ की। सर्च ऑपरेशन से यात्रियों में भी हडकंप मचा रहा।
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री के सामने इस लोकसभा सीट से यह बड़ा नेता लड़ेगा चुनाव

पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा द्वार उत्तर प्रदेश के साथ-साथ हरियाणा दिल्ली उत्तराखंड के कई स्टेशनों को उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से अलर्ट जारी कर दिया गया है। रेलवे पुलिस व प्रशासन हरकत में है। सहारनपुर जीआरपी के सीओ राकेश दीक्षित पुलिस की विशेष टीम के साथ शामली पहुंचे और अचानक रेलवे प्लेटफार्म व ट्रेनों में सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस टीम ने दिल्ली से सहारनपुर और सहारनपुर से दिल्ली की ओर जाने वाली सभी ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया। सर्च ऑपरेशन के दौरान उन्होने रेलगाडी में सवार यात्रियों के बैग आदि सामानों की जांच की। मेटल डिटेक्टर की सहायता से तलाशी ली गई। अचानक रेलगाडी व स्टेशन पर हुई चेकिंग से ट्रेन में सवार यात्रियों में हडकंप मच गया और बिना टिकट यात्रा कर रहे कई यात्री तो मौके से भागते नजर आए।
सहारनपुर जीआरपी सीओ राकेश दीक्षित ने बताया कि केन्द्र सरकार को आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा द्वारा रेलवे स्टेशन को उड़ा देने की धमकी भरा पत्र मिला है। जिसके लिए उक्त अभियान चलाया गया है। अभियान सहारनपुर से लेकर बडौत तक पड़ने वाले सभी रेलवे स्टेशन पर चलाया जा रहा हैं। इस दौरान जीआरपी थानाध्यक्ष राकेश कुमार सहित सभी पुलिस कर्मी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो