scriptLok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में बीजेपी को समर्थन देगा मुस्लिम समाज, महापंचायत में सर्वसम्मति से लिया गया फैसला | Lok Sabha Election 2024 Muslim community will support BJP in Muzaffarnagar decision taken unanimously in Mahapanchayat | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Lok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में बीजेपी को समर्थन देगा मुस्लिम समाज, महापंचायत में सर्वसम्मति से लिया गया फैसला

Lok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में मुस्लिम समाज की महापंचायत हुई, जिसमें बीजेपी को समर्थन देने का फैसला लिया है। सपा- कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के बेटे पंकज मलिक के अभद्र व्यवहार से मुस्लिम नाराज हैं।

मुजफ्फरनगरApr 14, 2024 / 10:01 am

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 Muslim community will support BJP in Muzaffarnagar decision taken unanimously in Mahapanchayat

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में मुस्लिम समुदाय इस चुनाव में सपा का बहिष्कार करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर कस्बे में एक बैंकट हॉल में मुस्लिम समाज की महापंचायत हुई, जिसमें बीजेपी प्रत्याशी को समर्थन देने का फैसला लिया गया है। सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के बेटे पंकज मलिक ने चुनाव प्रचार के दौरान बरवाला गांव के प्रधान के साथ अभद्र व्यवहार किया था, जिससे नाराज मुस्लिम समाज सपा के प्रत्याशी को वोट नहीं देने का फैसला लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक महापंचायत में 100- 150 गांवों के प्रधान पहुंचे थे। इसमें सर्वसहमति से निर्णय लिया गया है कि जो उनके साथ अपमानित घटना हुई है। वें इस अपमान का बदला लेंगे और सभी लोग बीजेपी प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान का साथ देंगे। इस पंचायत में आए लोगों का कहना है कि 2013 का दंगा अब यहां के लोग भूल चुके हैं और इस बार वो अपने सम्मान के लिए बीजेपी को वोट देकर अपना समर्थन देंगे।

यह भी पढ़ें

हल्द्वानी में गरजे सीएम योगी, बोले- देश में आतंकवाद, नक्सलवाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार आदि सभी समस्याएं कांग्रेस की देन

मुजफ्फरनगर दंगे में शाहपुर- बुढ़ाना का इलाका रहा था सबसे ज्यादा प्रभावित
दरअसल, मुजफ्फरनगर जनपद में 2013 में हुए दंगे के दौरान शाहपुर- बुढ़ाना का ये इलाका सबसे ज्यादा प्रभावित रहा था। मुजफ्फरनगर लोकसभा में कुल पांच विधानसभाएं हैं, जिसमें चार विधानसभा मुजफ्फरनगर की हैं। एक विधानसभा (सरधना) सीट मेरठ जनपद की हैं। ये चार सीटें हैं- बुढ़ाना, चरथावल, खतौली, सदर, सरधना। इस बार यहां से तीन मुख्य उम्मीदवार मैदान में हैं। भाजपा से डॉ. संजीव बालियान, सपा से हरेंद्र मलिक और बसपा से दारा सिंह प्रजापति।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो