scriptVIDEO: घर में लग गई आग और सोता रह गया युवक, बाद में मिली ‘राख’ | man burnt alive | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: घर में लग गई आग और सोता रह गया युवक, बाद में मिली ‘राख’

Highlights:
-मामला है जनपद मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव न्यामु का
-जहां एक व्यक्ति अपने ही घर में आग लगने से जिंदा जल गया
-गांव वालों को इस घटना की भनक भी नहीं लगी

मुजफ्फरनगरFeb 05, 2020 / 02:51 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-02-05_14-27-19.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में एक ऐसा हैरान कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर इंसान की रूह कांप उठे। जी हां, मामला है जनपद मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव न्यामु का। जहां एक व्यक्ति अपने ही घर में आग लगने से जिंदा जल गया और गांव वालों को इस घटना की भनक भी नहीं लगी। अगले दिन जैसे ही ग्रामीणों को मामले की जानकारी मिली तो गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

कोरोना वायरस से खौफ के बीच यूपी के इस शहर में बड़े-बड़े चमगादड़ दिखने से फैली दहशत

बताया जा रहा है गांव न्यामु निवासी राजकुमार पुत्र सहीराम पिछले काफी वर्षों से नशे का आदी था। नशा भी शराब, भांग , सुल्फा जो भी मिल जाए उसके लिए कोई गुरेज नहीं था। बताया जा रहा है कि राजकुमार की इन्हीं आदतों की वजह से लगभग 10 साल पहले उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई थी। उसके बाद राजकुमार बिल्कुल आजाद हो गया और हर समय नशे में धुत रहने लगा।
यह भी पढ़ें

इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान की जमानत याचिका एंटी करप्शन कोर्ट ने की खारिज

ग्रामीणों के अनुसार राजकुमार खाना भी गांव में किसी से भी मांगकर खा लेता था। मंगलवार की देर रात राजकुमार के घर में अचानक आग लग गई और आग में जलकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मगर उसके घर में कब आग लगी, इसकी भनक किसी को नहीं लगी। सुबह जब ग्रामीणों को राजकुमार नहीं दिखा तो उन्होंने उसके घर जाकर देखा। वहां का नजारा ही कुछ और मिला। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। चरथावल के थाना प्रभारी सुबे सिंह यादव मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / VIDEO: घर में लग गई आग और सोता रह गया युवक, बाद में मिली ‘राख’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो