script‘SSP साहब! दरोगा ने मेरी पत्नी को वश में कर अपने साथ रख लिया है, मेरी मदद करो’ | man put allegations on sub inspector | Patrika News
मुजफ्फरनगर

‘SSP साहब! दरोगा ने मेरी पत्नी को वश में कर अपने साथ रख लिया है, मेरी मदद करो’

Highlights:
-थाना खतौली क्षेत्र का मामला
-युवक ने दरोगा पर लगाए गंभीर आरोप
-पत्नी ने आरोपों को गलत बताया

मुजफ्फरनगरJun 24, 2020 / 05:08 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-06-24_17-04-42.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में पति पत्नी के बीच हुए पारिवारिक विवाद में एक दरोगा पर गंभीर आरोप लगे हैं। थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव वाजिदपुर निवासी एक व्यक्ति विष्णु पुत्र कबूल सिंह द्वारा एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर में आरोप लगाया है कि थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र में तैनात एक दरोगा उसकी पत्नी को जबरन अपने पास रख रहा है। जिससे उसने एसएसपी से अपनी पत्नी को दरोगा से मुक्त कराने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

प्रसिद्ध मंदिर की चोटी पर चढ़ गया युवक, चिल्लाकर नीचे कूदने की देने लगा धमकी

वहीं शिकायतकर्ता की पत्नी ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचे विष्णु नामक युवक ने एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने आरोप लगाया है कि थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र की चौकी पर तैनात एक दरोगा उसकी पत्नी पर बुरी नियत रखता है और उसे जबरन अपने वश में करके अपने पास ही रख रहा है।
शिकायतकर्ता का आरोप है कि दरोगा उसकी पत्नी को थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जगत कॉलोनी में एक किराए के मकान में लेकर रह रहा है। इसके साथ ही उसने दरोगा पर अपने साथ गाली-गलौज मारपीट करने और यहां तक कि फर्जी एनकाउंटर तक करने की धमकी के भी आरोप लगाए हैं। उसने एसएसपी से अपनी पत्नी व बच्चों को दरोगा के चंगुल से छुड़ाकर खुद के सुपुर्द करने की गुहार लगाई है। इस मामले में शिकायतकर्ता की पत्नी ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए उल्टे अपने पति पर ही गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कुछ घंटे बाद ही खौफजदा मरीज ने किया सुसाइड

महिला का कहना है कि उसकी शादी लगभग 17 साल पहले विष्णु से हुई थी और वह काफी समय से विष्णु की हरकतों से तंग आकर खतौली में रहने लगी थी। तभी से वह अपने बच्चों के साथ यहां रह रही है। महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया है।
महिला का कहना है कि पति द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। वह स्वास्थ्य विभाग में आशा कार्यकत्री के रूप में तैनात है और वह किसी तरह अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही है। आरोप है कि पति के झगड़े के बाद दरोगा से वह पति की शिकायत कई बार कर चुकी है। मगर दरोगा हर बार यह कह कर टाल देता है कि तुम्हारा पति पत्नी का झगड़ा है, इसे घर में ही निपटा लो।

Home / Muzaffarnagar / ‘SSP साहब! दरोगा ने मेरी पत्नी को वश में कर अपने साथ रख लिया है, मेरी मदद करो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो